झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा, 35 मोबाइल बरामद

By

Published : Jan 26, 2022, 8:23 AM IST

Updated : Jan 26, 2022, 8:50 AM IST

पुलिस ने साकची बाजार में राहगीरों को चकमा देकर मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर छिनतई के 35 मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं.

Mobile thief gang in Jamshedpur
जमशेदपुर में मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा

जमशेदपुरः पुलिस ने साकची बाजार में राहगीरों को चकमा देकर मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर छिनतई के 35 मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं. साकची पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर गिरोह का कच्चा चिट्ठा खोला.

ये भी पढ़ें-Jharkhand Market Price: महंगाई से आमलोग परेशान, जानिए राजधानी रांची में क्या है फल, सब्जी और खाद्य पदार्थ के दाम

इस सबंध में सीसीआर में डीएसपी सह सिटी डीएसपी का प्रभार संभाल रहे अनिमेष गुप्ता ने बताया कि सोमवार को साकची बाजार में खरीददारी करने आए हामिद हुसैन अंसारी ने पॉकेट से मोबाइल निकालते नाबालिग को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़ लिया था. बाद में लोगों ने इसे साकची पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस को किशोर ने पूछताछ में बताया था कि उसके अन्य साथी भी इस कांड में शामिल हैं.

इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर एक टीम गठन किया गया. टीम ने मानगो में छापामारी करके तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें हरि कुमार महतो निवासी बाबुपुर तीनपहाड साहिबगंज अर्जुन मोनीया निवासी बाबुपुर नहान साहिबगंज और अनिल महतो निवासी नया टोला कल्याणी महाराजपुर शामिल हैं. ये तीनों आरोपी बालिग हैं. अनिल महतो ने बताया कि वह पहले नाबालिग के साथ मानगो दाईगुट्‌टू में किराये के मकान में रहता था. पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि वे लोग 10 दिनों के अंदर साकची बाजार से 35 पीस मोबाइल फोन चोरी कर चुके थे, जिसे पुलिस ने उनके घर से बरामद कर लिया था.

Last Updated : Jan 26, 2022, 8:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details