झारखंड

jharkhand

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, मंत्री सरयू राय ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

By

Published : Jun 24, 2019, 11:15 AM IST

झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने चुनाव की तैयारी को लेकर अपने विधान सभा के सभी मंडल अध्यक्ष के साथ बैठक की, जिसमें कई अहम निर्णय लिया गया. सरयू राय ने कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्या के निदान के लिए 23 समूह बनाया गए हैं, जो प्रत्येक रविवार को जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे और रिपोर्ट देंगे, जिसपर कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी की बैठक

जमशेदपुर: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद प्रदेश में सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गया है. झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने चुनाव की तैयारी को लेकर अपने विधान सभा के सभी मंडल अध्यक्ष के साथ बैठक की, जिसमें कई अहम निर्णय लिया गया.

देखें पूरी खबर

सरयू राय ने कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्या के निदान के लिए 23 समूह बनाया गए हैं, जो प्रत्येक रविवार को जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे और रिपोर्ट देंगे, जिसपर कार्रवाई की जाएगी. बैठक में क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा, साफ सफाई के अलावा कई समस्याओं के निदान करने का निर्णय लिया गया.

मंत्री सरयू राय ने कहा कि उनके विधान सभा में चुनाव एक चुनौती है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सवा लाख वोटर है लेकिन सभी हमारे पक्ष में नही है, लेकिन काम सबके लिए किया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्र की जनता को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details