झारखंड

jharkhand

मंत्री जोबा मांझी ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का प्रथम डोज, लोगों से की टीका लेने की अपील

By

Published : May 5, 2021, 9:42 AM IST

Updated : May 5, 2021, 10:39 AM IST

झारखंड राज्य की महिला बाल विकास और सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री जोबा मांझी ने कोविड-19 वैक्सीन का प्रथम डोज लिया. उन्होंने आमजनों से अपील की कि वर्तमान समय में वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने का एकमात्र विकल्प वैक्सीन है. सभी कोविड-19 टीका जरूर लें.

minister joba manjhi took the first dose of covid-19 vaccine in chaibasa
मंत्री जोबा मांझी ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का प्रथम डोज

चाईबासा: झारखंड राज्य की महिला बाल-विकास और सामाजिक सुरक्षा विभाग की मंत्री जोबा मांझी ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए संचालित टीकाकरण अभियान में शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन का प्रथम डोज लिया. टीका लेने के बाद मंत्री जोबा मांझी ने आमजनों से अपील की कि वर्तमान समय में वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने का एकमात्र विकल्प वैक्सीन है. सभी कोविड-19 टीका जरूर लें.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना के 5,974 नए मामले, 132 मरीजों की मौत

क्या बोली मंत्री जोबा मांझी

मंत्री जोबा मांझी ने कहा कि कोविड-19 टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और संक्रमण से बचाव के लिए सभी लोगों को आवश्यक रूप से लेना चाहिए. उन्होंने जिलेवासियों से कहा कि वैक्सीन से संबंधित किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें. वायरस संक्रमण से बचाव और इसकी रोकथाम के लिए जिला प्रशासन की ओर से संचालित टीकाकरण मुहिम में शामिल हों.

वर्तमान में 45 साल और उससे अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया जा रहा है. हम सभी लोगों का ये दायित्व है कि हम अपने परिवार और आस-पड़ोस के सभी निर्धारित आयु वर्ग के लोगों को टीका लेने के लिए प्रोत्साहित करें.

Last Updated : May 5, 2021, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details