झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नागरिकता कानून के लिए पीएम मोदी को एक लाख आभार पत्र भेजेगी महानगर भाजपा

जमशेदपुर में सीएए के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाएगी. इसके लिए भाजपा के प्रदेश, जिला और मंडल स्तरीय पदाधिकारियों को संख्यात्मक जिम्मेदारी दी गई है.

Metropolitan BJP will send one lakh vote of thanks to PM Modi for citizenship law
जानकारी देते जमशेदपुर महानगर भाजपा जिलाध्यक्ष

By

Published : Feb 2, 2020, 4:15 AM IST

जमशेदपुर: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाएगी. विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम और अराजकता के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए भाजपा घर-घर दस्तक देगी.
इसके लिए भाजपा के प्रदेश, जिला और मंडल स्तरीय पदाधिकारियों को संख्यात्मक जिम्मेदारी दी गई है. सभी पदाधिकारियों को अपने क्षेत्र में कम से कम पचास घरों और स्थानीय स्तर पर प्रवास करके सीएए कानून के बारे में जागरुक करना है.

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देने के लिए टॉल फ्री नंबर 8866288662 पर मिस्ड कॉल करानी है. दरअसल, जमशेदपुर महानगर भाजपा जिलाध्यक्ष ने शनिवार को पार्टी के जिला मुख्यालय में आयोजित बैठक में जिला पदाधिकारियों, मोर्चाध्यक्षों और मंडलाध्यक्षों को इस बारे में जानकारियां दीं.

उन्होंने कहा कि जमशेदपुर भाजपा के स्तर से तय हुआ है कि मोदी सरकार 2.0 के छह महीने के अंदर ही धारा 370, राम मंदिर, ट्रिपल तलाक और नागरिकता संशोधन कानून सरीखे अत्यंत जटिल और चिर-लंबित विषयों के निरस्तीकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की जाएगी. इसके लिए जमशेदपुर महानगर से एक लाख आभार-पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेषित किए जाएंगे. बैठक में विशेष रूप से जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार समेत उपाध्यक्ष चितरंजन वर्मा, भूपेंद्र सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, बारी मुर्मू , गणेश विश्वकर्मा मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details