झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में फंसे कश्मीर के लोग, उपायुक्त कार्यालय में लगाई मदद की गुहार

जमशेदपुर में लॉकडाउन में फंसे कश्मीर के लोगों ने सोमवार को उपायुक्त कार्यालय जाकर अपने समस्याओं से डीसी को अवगत कराया. वे सितंबर के महीने में गरम कपड़े बेचने आए थे और मार्च में जाने वाले थे लेकिन लॉकडाउन कि वजह से वे फंस गए हैं और घर जाने के लिए जिला प्रशासन से मदद मांग रहे हैं.

kashmir people stuck in jamshedpur, जमशेदपुर में फंसे कश्मीर के लोग,
कश्मीर के लोग

By

Published : May 4, 2020, 6:10 PM IST

जमशेदपुरः लाॅकडाउन की वजह से अगस्त और सितबंर के समय में गरम कपड़े बेचने आए कश्मीर के अलग-अलग जगहों के ढाई सौ से ज्यादा लोग लौहनगरी में फंस गए हैं. अब वे अपने घर जाने के लिए सरकारी कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं.

देखें पूरी खबर

उन्हें जाने की अनुमति नहीं मिल रही है, जिससे उन्हें आर्थिक के साथ-साथ मानसिक रूप से भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं सोमवार को काफी संख्या में कश्मीरी लोग उपायुक्त कार्यालय पहुंच कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया. हालांकि उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा है. कश्मीरियों ने बताया कि वे लोग जमशेदपुर में गरम कपड़ा बेचने अगस्त महीने में आते हैं और गर्म कपड़ा बेचकर वे लोग सभी मार्च महीने में वापस कश्मीर चले जाते हैं. लेकिन लाॅकडाउन होने के कारण वे लोग यहां फंस गए हैं. अब जाने की पैसे नहीं बचे हैं. इन लोगो का कहना कि जिला प्रशासन उनलोगों को व्यवस्था करके कश्मीर भेजे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details