झारखंड

jharkhand

मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस: कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी से मांगा इस्तीफा

By

Published : Oct 12, 2019, 4:57 PM IST

जमशेदपुर में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर तीखा हमला बोला है. मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर ममता को इस्तीफा दे देना चाहिए.

कैलाश विजयवर्गीय

जमशेदपुरःलौहनगरी में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में शिक्षक और उसके परिवार की हत्या मामले की निंदा की. इस मौके पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की कड़ी आलोचना की है.

देखें पूरी खबर

राष्ट्रपति को ज्ञापन

कैलाश विजयवर्गीय ने कि शिक्षक हत्याकांड मामले को लेकर जल्द ही भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिलेगा और यहां की सरकार को हटाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेगा. उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. पश्चिम बंगाल में 4 दिन के अंदर 8 और चुनाव के बाद 30 हत्याएं हो चुकी है, यह ममता सरकार की हताशा का नतीजा है. कैलाश ने कहा कि नैतिकता के आधार पर ममता बनर्जी को अभी तक इस्तीफा दे देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE: ईटीवी भारत से दुती चंद ने कहा- खुद का रिकार्ड तोड़ने में अलग मजा है

हत्याकांड से देश दुखी

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के और भी कार्यकर्ता निशाने पर हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा हिंसा का जवाब हिंसा से नहीं देती है. भाजपा इसका जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से देगी. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए हत्याकांड से भाजपा ही नहीं, पूरा देश दुखी है. इस मामले को लेकर पार्टी काफी गंभीर है और आंदोलन की रणनीति भी बना चुकी है. उन्होंने कहा कि जो तथाकथित बुद्धिजीवी समाज के लोग बात-बात पर सम्मान लौटाते हैं और मोदी सरकार को बदनाम करते हैं, उनको पश्चिम बंगाल आकर स्थिति जानने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details