झारखंड

jharkhand

बाबूलाल मरांडी की जनता से अपील, कहा- मौका मिलने पर हम बनाएंगे गरीबी मुक्त झारखंड

By

Published : Oct 14, 2019, 10:29 AM IST

जमशेदपुर में जेवीएम की जनादेश यात्रा का आयोजन किया गया. जहां बाबूलाल मरांडी ने वर्तमान सरकार की विफलताओं को बताते हुए सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की.

बाबूलाल मरांडी, जेवीएम सुप्रीमो

जमशेदपुर: जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र में जनादेश यात्रा की. इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए जनता हमारा साथ दें, हम स्वस्थ्य, स्वच्छ, स्वावलंबी और गरीबी मुक्त झारखंड बनाएंगे.

देखें पूरी खबर

सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील
जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के बागुन नगर फुटबॉल मैदान में जेवीएम ने जनादेश यात्रा का आयोजन किया. यहां बाबूलाल मरांडी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. सभा में पार्टी के नेताओं ने वर्तमान सरकार के खिलाफ सरकार की विफलताओं को बताते हुए वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की. सभा को संबोधित करते हुए पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के कहा है कि झारखंड में सरकार हर मामले में विफल है.

ये भी पढ़ें-जल्द पूरा होगा करोड़ों देशवासियों का सपना, राम मंदिर के बारे में मिलेगी खुशखबरी: रघुवर दास

राज्य में भय का माहौल
बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि राज्य में भय का माहौल ह. बच्चों को लेकर जाने में डर लगता है, किसान अपने पशु कहीं ले जाने से डरते हैं. उन्होंने कहा है कि पिछले पांच वर्षों में राज्य में बेरोजगारी बढ़ी है, किसानों को खेत में पानी नहीं मिला. शिक्षा, स्वास्थ्य और लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है. मोमेंटम झारखंड में 900 करोड़ खर्च हुए हाथी उड़ाया गया, लेकिन बाहर से कोई भी इंडस्ट्री झारखंड नहीं आई है. जनादेश यात्रा की जनसभा में बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता मौजूद रही. इस जनसभा में पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष बिनोद शर्मा केंद्रीय महासचिव अभय सिंह, जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष बबुआ सिंह के अलावा जेवीएम के सभी मोर्चा के नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details