झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

टाटा स्टील के संस्थापक जमशेद जी की जयंती की पूर्व संख्या पर रोशनी से नहाया जुबली पार्क, आकर्षण का बना केंद्र

जमशेदपुर में टाटा स्टील के संस्थापक जेएन टाटा की जयंती की पूर्व संध्या पर रंग बिरंगी लाइट से जुबली पार्क को सजाया गया है, जो आकर्षण का केंद्र बना है. हालांकि, कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार सीमित संख्या में लोगों को पार्क के भीतर प्रवेश की अनुमति दी गई है.

By

Published : Mar 2, 2022, 10:34 PM IST

Updated : Mar 2, 2022, 11:12 PM IST

JN Tata birth anniversary
टाटा स्टील के संस्थापक जेएन टाटा की जयंती के पूर्व संख्या पर रोशनी से नहाया जुबली पार्क

जमशेदपुरः टाटा स्टील और शहर के संस्थापक जेएन टाटा की जयंती की पूर्व संध्या पर जुबली पार्क रोशनी से जगमगा गया. जुबली पार्क में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने किया. इस दौरान जमशेदजी की मूर्ती पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. टाटा जुस्को के एमडी ने बताया कि पार्क के भीतर सीमित क्षेत्रों को लाइटिंग से सजाया गया है. यह लाइट सोलर ऊर्जा से संचालित है.

यह भी पढ़ेंःजेएन टाटा की जयंती पर रोशनी से जगमगाया जमशेदपुर, सतरंगी रोशनी से नहाए चौराहे

जमशेदपुर के संस्थापक जेएन टाटा की 183वीं जयंती समारोह का आयोजन गुरुवार को होगा है. इससे पहले बुधवार की शाम बिष्टुपर के जुबली पार्क स्थित जमशेद जी की प्रतिमा को सजाया गया है. इसके साथ ही पार्क परिसर को भी रंगीन लाइटिंग से सजाया गया है, जिससे पार्क आकर्षण का केंद्र बन गया है. इस दौरान टाटा स्टील के सीईओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन, जुस्को के एमडी तरुण डागा के साथ साथ सभी वरीय अधिकारी मौजूद थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

टाटा स्टील जुस्को के एमडी तरुण डागा ने बताया कि जुबली पार्क में जमशेद जी टाटा की मूर्ती के आस पास लाइटिंग से सजाया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के तहत पार्क में आम जनता का प्रवेश सीमित किया गया है. उन्होंने कहा कि संस्थापक दिवस पर शहर के अलग अलग 40 जगहों को लाइटिंग के जरिए आकर्षक बनाया गया है, आम जनता आनंद उठा सकेंगे.

Last Updated : Mar 2, 2022, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details