झारखंड

jharkhand

By

Published : May 29, 2021, 5:15 PM IST

Updated : May 29, 2021, 6:09 PM IST

ETV Bharat / state

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री भावुक हुए, दोस्त के शव को कांधा दे कहा-बहुत याद आओगे भाई

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के दोस्त का 28 मई की रात टीएमएच अस्पताल में निधन हो गया. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस पर शोक जताया है.जमशेदपुर में स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त के शव को कांधा भी दिया. बाद में स्वास्थ्य मंत्री भावुक हो गए. ट्वीट कर दोस्त के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा तुम बहुत याद आओगे भाई.

Jharkhand Health Minister emotional, tweeting for friend, brother to be miss you so much
झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त ओम प्रकाश उर्फ बबलू चौरसिया का निधन हो गया. स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त के शव को कांधा दिया.

जमशेदपुर:झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपने बचपन के दोस्त के निधन की सूचना मिलने पर जमशेदपुर पहुंचे और दोस्त की शव यात्रा में शामिल हुए. स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त के शव को कांधा भी दिया. बाद में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने श्रद्धांजलि देकर कहा कि तुम बहुत याद आओगे भाई .

दोस्त के लिए स्वास्थ्य मंत्री का इमोशनल ट्वीट

ये भी पढ़ें-राज्य के सभी जिलों में खुलेंगे 20 बेड के ICU, तीसरी लहर से निपटने की तैयारी

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त ओम प्रकाश उर्फ बबलू चौरसिया का निधन हो गया. सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री रांची से जमशेदपुर पहुंचे और बचपन के दोस्त के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. शव यात्रा में बन्ना गुप्ता ने अपने दोस्त के शव को कांधा देकर अंतिम विदाई दी. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने श्रद्धांजलि देकर कहा कि भाई तुम बहुत याद आओगे. उन्होंने इमोशनल ट्वीट कर दोस्त को श्रद्धांजलि दी. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि तुम बहुत याद आओगे भाई.

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त ओम प्रकाश उर्फ बबलू चौरसिया का निधन हो गया. स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त के शव को कांधा दिया.


दोस्त के परिजनों की मदद
आपको बता दें कि कदमा में अशोक पथ भाटिया बस्ती में रहने वाले ओम प्रकाश चौरसिया उर्फ बबलू चौरसिया बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त थे. राजनीति में आने के बाद भी बन्ना गुप्ता अपने दोस्त के साथ कुछ पल बिताया करते थे. इधर बबलू चौरसिया के बीमार पड़ने के बाद उनका इलाज टीएमएच अस्पताल में चल रहा था. 28 मई की रात उनका इलाज के दौरान निधन हो गया. निधन होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने मानवीय आधार पर बिल माफ करवाया.

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त ओम प्रकाश उर्फ बबलू चौरसिया का निधन हो गया. स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त को श्रद्धांजलि दी.
दोस्त के लिए स्वास्थ्यमंत्री ने किया ट्वीटस्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अंतिम विदाई देने के बाद ट्विटर पर एक भावनात्मक पोस्ट भी की है अपने ट्वीट में उन्होंने याद करते हुए लिखा है कि आज मन बहुत दुखी और व्यथित है. आज मैनें अपना साथी,अपना बचपन का दोस्त और भाई समान बबलू चौरसिया को खो दिया है, टीएमएच में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था. आज दोस्ती का फर्ज अदा करने का वक्त था तो अंतिम विदाई में बबलू भाई को कंधा देकर नम आंखों से विदाई दिया. तुम बहुत याद आओगे भाई.
झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बचपन के दोस्त ओम प्रकाश उर्फ बबलू चौरसिया का निधन हो गया. स्वास्थ्य मंत्री ने दोस्त के शव को कांधा दिया.
Last Updated : May 29, 2021, 6:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details