झारखंड

jharkhand

चाईबासा नरसंहार: JDU की जांच टीम ने हेमंत सरकार को माना दोषी, NIA से जांच की मांग

By

Published : Feb 6, 2020, 6:31 PM IST

बुरुगुलिकेरा गांव में हुए नरसंहार मामले में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सात सदस्य टीम ने जांच कर अपना बयान जारी किया है. जिस दौरान उन्होने ने नरसंहार मामले में हेमंत सरकार को दोषी बताते हुए भारत सरकार से एनआईए से मामले की जांच की मांग की.

JDU state president targets Sadha government in Burugulikera
अध्यक्ष सालखन मुर्मू

जमशेदपुर:कोल्हान के पश्चिम सिंहभूम जिला के बुरुगुलिकेरा गांव में हुए नरसंहार मामले में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सात सदस्य टीम ने जांच कर अपना बयान जारी किया है. जिस दौरान झारखण्ड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने नरसंहार मामले में हेमंत सरकार को दोषी बताते हुए भारत सरकार से एनआईए से मामके की जांच की मांग की है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:-झामुमो के खाली खजाना वाले टिप्पणी पर बीजेपी का पलटवार, कहा- बेवजह बहानेबाजी कर रही हेमंत सरकार

क्या है प्रदेश अध्यक्ष का कहना
मीडीया से बातचीत के दौरान जदयू के झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा है कि नरसंहार में पत्थलगड़ी समर्थक और विरोधियों के बीच हत्या का मामला है इस मामले में माओवादी पीएलएफआई का कोई हाथ नहीं है साथ ही साथ उन्होंने नई सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नरसंहार के लिए हेमंत सरकार दोषी है, जिन्होंने शपथ लेते ही पत्थलगड़ी मामले में शामिल सभी पर मुकदमा वापस लेने की घोषणा की है जिसके कारण संविधान विरोधी क्रियाकलाप में शामिल दोषियों का मनोबल बढ़ा है क्यूंकि उन्हे सह मिल गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की एनआईए लगाकर जांच करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details