झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 25, 2019, 10:00 AM IST

ETV Bharat / state

घाटशिला में JDU की जन भावना यात्रा सम्मेलन, स्थानीय प्रत्याशी को विधायक चुनने की हुई अपील

घाटशिला में जदयू ने जन भावना यात्रा सम्मेलन किया. इस दौरान घाटशिला विधानसभा प्रत्याशी डॉ अमित कुमार सिंह ने कहा कि घाटशिला विधानसभा अन्य विधानसभाओं के मुकाबले काफी पिछड़ा हुआ है, जिसका मुख्य कारण यह है कि यहां अभी तक जितने विधायक बने है सभी बाहरी रहे है. उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में ना आकर स्थानीय प्रत्याशी को विधायक चुने.

घाटशिला में JDU की जन भावना यात्रा सम्मेलन का आयोजन

पूर्वी सिंहभूम,घाटशिला: जदयू की ओर से घाटशिला में जन भावना यात्रा सम्मेलन किया गया. इस सम्मेलन में झारखंड प्रदेश जदयू के अध्यक्ष सालखन मुर्मू, और घाटशिला विधानसभा प्रत्याशी डॉ अमित कुमार सिंह मौजूद थे. लगातार बारिश होने के बावजूद जदयू की जन भावना यात्रा सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए.

देखें पूरी खबर

स्थानीय प्रत्याशी को विधायक चुनने की अपील
घाटशिला विधानसभा प्रत्याशी डॉ अमित कुमार सिंह ने कहा कि घाटशिला विधानसभा अन्य विधानसभाओं के मुकाबले काफी पिछड़ा हुआ है, जिसका मुख्य कारण यह है कि यहां अभी तक जितने भी विधायक बने हैं सभी बाहरी थे जो केवल चुनाव में आकर लोगों को लुभाने का काम किए और जीत कर कभी घाटशिला के विकास के बारे में नहीं सोंचे. उन्होंने कहा कि कोई बाहरी व्यक्ति यहां का विकास नहीं कर सकता है. इसीलिए किसी के बहकावे में ना आकर स्थानीय प्रत्याशी को विधायक को चुने.

ये भी पढ़ें-चुनाव से पहले दल-बदल पर आम लोगों की राय, कहा- जनता के साथ होता है धोखा

शराब की बिक्री को बढ़ावा
वहीं, अपने संबोधन में झारखंड प्रदेश जदयू के अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा कि भाजपा शराब की बिक्री को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने कहा कि स्कूलों को बंद कर शराब की दुकाने खोली जा रही है, जिससे लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ रहा है और झारखंड के भविष्य पर इसका बुरा असर पड़ रहा है. उन्होंने शिबू सोरेन और उनके बेटे हेमंत सोरेन पर निसाना साधते हुए कहा कि दोनों ने राज्य की बागडोर संभाली, लेकिन कुछ नहीं किया. बीजेपी और झामुमो ने सीएनटी एक्ट से छेड़छाड़ की, जिसका सीधा मतलब भगवान बिरसा मुंडा और सिद्धू कानू का अपमान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details