झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में अपराधियों पर लगाम लगाने में जुटी पुलिस, शहर में चला एंटी क्राइम चेकिंग ऑपरेशन

By

Published : Dec 24, 2020, 5:07 PM IST

जमशेदपुर के सभी थाना क्षेत्र में पुलिस सभी वाहनों के कागजात के साथ चालक की पहचान कर रही है. इस दौरान कोविड-19 के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी अभियान चलाया गया है.

Jamshedpur police running anti-crime campaign
शहर में एंटी क्राइम अभियान

जमशेदपुर: शहर में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए कोल्हान डीआईजी के निर्देश पर जिला पुलिस एंटी क्राइम अभियान चला रही है. शहर के सभी थाना क्षेत्र में पुलिस सभी वाहनों के कागजात के साथ वाहन चालक की पहचान कर रही है. इस दौरान कोविड-19 के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी अभियान चलाया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि यह अभियान लगातार चलाया जाएगा.


एंटी क्राइम अभियान में जिला के एसएसपी सिटी एसपी समेत सभी पुलिस अधिकारी शहर के अलग-अलग चौक चौराहों पर वाहनों की जांच करते नजर आए. पिछले दिनों शहर में गैंगवार की घटना के अलावा आर्म्स सप्लाई करने वालों के पास से भारी संख्या में आर्म्स बरामद किए जाने के बाद कोल्हान डीआईजी ने अपराधियों की पहचान कर पकड़ने के लिए एंटी क्राइम चलाने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-नौकरी के नाम पर राज्यभर में ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय, डीजीपी ने सुझाये बचने के उपाय


अभियान में शामिल पुलिस अधिकारी ने बताया है कि नए वर्ष को लेकर और वरीय अधिकारियों के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है. जो अगले आदेश तक जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details