झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 18, 2023, 2:55 PM IST

ETV Bharat / state

Jamshedpur News:जमशेदपुर पुलिस ने सागर सोनी हत्याकांड किया उद्भेदन, तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

जमशेदपुर पुलिस ने हत्या के एक पुराने मामले का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपियों से पूछताछ के क्रम में पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी मिली. क्यों और किसने हत्याकांड को दिया था अंजाम. मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

http://10.10.50.75//jharkhand/18-March-2023/jh-eas-01-sagar-sona-hatyakand-udbhedan-rc-jh10004_18032023132609_1803f_1679126169_734.jpeg
Jamshedpur Police Revealed Murder Case

जमशेदपुर:जिले की सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने शनिवार को सागर सोनी हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस के अनुसार पैसे के लेने-देने में सागर सोनी की हत्या की गई थी और साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को स्वर्णरेखा नदी में फेंक दिया गया था.

ये भी पढे़ं-Crime News Jamshedpur: जमशेदपुर के बिष्टुपुर में मॉल के पास युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

14 मार्च से लापता था सागर सोनीः बताया जाता है कि 16 मार्च को सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर की रहने वाली कांती देवी ने थाना में शिकायत दर्ज करायी थी कि 14 मार्च से उनका बेटा सागर सोनी घर से निकला है, लेकिन अभी तक नहीं लौटा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी. अनुसंधान में पुलिस को पता चला कि सागर सोनी का कुछ लड़कों से 14 मार्च को लड़ाई हुई थी.

पैसे के लेन-देन में हुई मारपीट में सागर की हुई थी मौतः मारपीट का सुराग मिलने के बाद पुलिस ने सौरभ कुमार, सन्नी कच्छप, सूरज बागची और एक नाबालिग को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पैसे की लेन-देन में उनका सागर सोनी के साथ विवाद चल रहा था. जिसमें उनलोगों की सागर से मारपीट भी हुई थी. मारपीट में उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद उसके शव को पत्थर से बांध कर नदी में फेंक दिया गया.

पुलिस ने स्वर्णरेखा नदी से शव को किया बरामदः इस संबंध में सिदगोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. शव को पुलिस ने स्वर्णरेखा नदी से बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनलोगो की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोहे का रॉड, डंडा, रस्सी और अन्य सामान भी बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details