झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर की लड़की के साथ बिहार में दुष्कर्म और बेचने का प्रयास, पुलिस ने दोनों को किया बरामद

By

Published : Mar 21, 2021, 4:42 PM IST

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को बिहार ले जाकर दुष्कर्म और उसे बेचने का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई. फिलहाल बिहार पुलिस ने लड़की और आरोपी को जमुई से बरामद किया है. जमशेदपुर पुलिस दोनों को लेने बिहार गई है.

Jamshedpur girl raped and attempted to sell in Bihar
लड़की के साथ दुष्कर्म

जमशेदपुर:परसुडीह थाना क्षेत्र से एक लड़की को अगवा कर बिहार में दुष्कर्म करने और बेचने का मामला सामने आया है. कीताडीह की रहने वाली एक महिला सिमरन ने इस मामले में थाने में शिकायत की है. सिमरन के यहां वो लड़की काम करती थी, लेकिन दिसंबर 2021 में उस लड़की ने महिला के यहां काम करना छोड़ दिया था. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि बिहार पुलिस की मदद से लड़की को बरामद कर लिया गया है और एक युवक को हिरासत में लिया गया है.

इसे भी पढे़ं: बिजली चोरी करने वाले ने विभाग के अधिकारी को दी धमकी, कार्यालय में किया हंगामा


क्या है मामला
परसुडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली सिमरन नामक महिला ने पुलिस को बताया कि युवती अक्टूबर 2020 से दिसंबर 2020 तक उनके घर पर काम करती थी, दिसंबर के बाद उसने काम पर आना बंद कर दिया था, 20 मार्च 2021 को युवती ने उसके फोन पर संपर्क कर बताया कि उसे शहर से दूर किसी इलाके में रखा गया है, मुन्ना शुक्ला नामक एक युवक उसके साथ यौन शोषण करता है और उसे बेचना चाहता है. फोन पर मिली जानकारी पर सिमरन ने तत्काल परसुडीह पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपी मुन्ना शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की, सिमरन के फोन पर आया नंबर का लोकेशन बिहार के जमुई इलाके में मिला.


शनिवार की रात मामला दर्ज
घटना के संबंध में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर फैज अकरम ने बताया कि सिमरन ने शनिवार की रात मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मोबाइल नंबर को ट्रेस किया, मोबाइल नंबर का लोकेशन बिहार के जमुई में मिला, जमशेदपुर की पुलिस ने जमुई पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद जमुई पुलिस ने युवती और आरोपी युवक को बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि जमशेदपुर से पुलिस टीम बिहार जमुई के लिए रवाना हुई, दोनों को जमशेदपुर लाया जाएगा, उनसे पूछताछ के बाद ही मामला स्प्ष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details