झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 16, 2020, 7:15 PM IST

ETV Bharat / state

महेंद्र सिंह धोनी BCCI कॉन्ट्रैक्ट सूची से बाहर, लौहनगरी में माही के फैन्स काफी निराश

महेंद्र सिंह धोनी को गुरुवार को बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की लिस्ट से बाहर कर दिया गया, जिससे भारत के पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं. इस खबर के बाद जमशेदपुर में धोनी के प्रशंसकों में खासा निराशा देखा जा रहा है.

कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी BCCI कॉन्ट्रैक्ट सूची से बाहर, लौहनगरी में माही के फैन्स काफी निराश
डिजाइन इमेज

जमशेदपुरः देश के सुपरस्टार खिलाड़ी और कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट के आदर्श के रूप में देखने वाले नन्हें खिलाड़ी निराश हो चुके हैं.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- BCCI ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की लिस्ट से धोनी का नाम किया बाहर

समर्थकों में निराशा

महेंद्र सिंह धोनी पिछले वर्ष ए ग्रेड में शामिल थे. बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में गुरुवार को 27 खिलाड़ियों से करार किया है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम अंकित नहीं है. ऐसे में लौहनगरी के युवा क्रिकेटरों ने कहा कि टेलीविजन पर क्रिकेट मैच देखना रोमांच से भरा नहीं होगा. धोनी को देखना अच्छा लगता है. उनकी तरह क्रिकेट खेलने वाले नन्हे प्लयेर का कहना है कि धोनी को देखने के लिए क्रिकेट मैच देखा करते थे अब मैच में उत्साह नहीं होगा. दुनियाभर में झारखंड का नाम रौशन करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के प्रसंशकों का कहना है कि हेलीकॉप्टर शॉट्स, विकेटकीपिंग के अलावा वर्ल्डकप और चैंपियन्स ट्रॉफी इन सभी जगहों पर धोनी के कारण ही टीम जीत दर्ज करती थी. धोनी के बीसीसीआई में शामिल न होने से देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है. कैप्टन कूल कहे जाने वाले धोनी में टीम को चलाने की नेतृत्व क्षमता है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details