झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः कोरोना के खिलाफ जंग में भाजपा नेता ने पीएम राहत कोष में 1 लाख रुपए दिए, अन्य लोगों से भी सहयोग मांगा

देश में कोरोना के खिलाफ युद्धस्तर पर जंग जारी है. समाज के सभी वर्ग तन मन और धन से सहयोग कर रहे हैं. जल्द ही इससे निजात पाने की दुआ की जा रही है. जमशेदपुर में भाजपा नेता ने 1 लाख रुपए की मदद की.

By

Published : Apr 3, 2020, 11:50 AM IST

कोरोना
कोरोना

जमशेदपुरः चीन से पैदा हुए 'कोरोना वायरस' ने आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सनसनी फैला रखी है. अपने को विश्व की महाशक्ति समझने वाले देश अमेरिका एवं आर्थिक और चिकित्सकीय सुविधाओं से सम्पन्न इटली,स्पेन जैसे देश भी इसके बढ़ते संक्रमण के प्रभाव को नियंत्रित करने में बौने साबित हो रहे हैं.

फिलहाल हमारे देश में अभी यह वायरस संक्रमण के आरंभिक स्तर पर है और हमारी सरकार इसे नियंत्रण में रखने की हर संभव कोशिश कर रही है. इसी उद्देश्य से प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सक्षम देशवासियों से इस आपदा की घड़ी में सरकार के साथ तन-मन-धन से सहयोग की अपील की है.

देशवासी हर तरह से सहयोग भी कर रहे हैं. मानवता की रक्षा के प्रति अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए जमशेदपुर कदमा मंडल के भाजपा अध्यक्ष , ब्रह्मर्षि विकास मंच जमशेदपुर के उपाध्यक्ष व स्वामी सहजानंद सरस्वती संस्थान के अध्यक्ष दीपू सिंह ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 लाख जमा किए हैं.

कदमा भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपू सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि इस आपदा से निपटने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के हर इस निर्देश का पालन करते हुए सरकार को सहयोग करने को वे तत्पर हैं.

यह भी पढ़ेंःकोरोना वॉरियर अरविंद सिंह, लॉकडाउन के बाद से अब तक नहीं गए घर

लॉकडाउन के दौरान भाजपा कदमा मंडल की ओर से गरीबों के बीच हर दिन भोजन का वितरण भी किया जा रहा है और यह लगातार लॉकडाउन जब तक रहेगा.

उन्होंने जमशेदपुरवासियों से भी अपील की है कि सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देशों का ईमानदारी से पालन करें और राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में रहकर तन और मन से मानवता की सेवा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details