झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: लॉकडाउन 4 में प्रशासन ज्यादा सख्त, अनाउंस कर नियम पालन करने की अपील

By

Published : May 20, 2020, 8:57 PM IST

कोरोना महामारी को लेकर जमशेदपुर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती से पुलिस पेश आ रही है. सड़कों पर बेवजह घूमने वालों को पकड़ उनपर सख्त कार्रवाई की जा रही है.

लॉकडाउन 4 में प्रशासन दिख रहा ज्यादा सख्त
Jamshedpur administration alert in lockdown 4

जमशेदपुर: कोविड-19 को लेकर देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है, जिसके बाद से शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. सीटी एसपी दल-बल के साथ इलाकों में घूम-घूमकर माइक से अनाउंसमेंट कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं और सड़कों पर दिखने वाले वाहनों का पास चेक कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

माइक के जरिये प्रचार

देश में कोरोना महामारी को लेकर चौथे चरण में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक किये जाने के बाद से जमशेदपुर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आ रहा है. सिटी एसपी दल-बल के साथ शहरी और ग्रामीण इलाकों में घूम-घूमकर माइक के जरिये लोगों से कोविड-19 के लिए जारी निर्देशों का पालन करने की अपील कर रहे है. इसके साथ ही सड़कों पर बेवजह घूमने वालों को पकड़ उनपर सख्त कार्रवाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश की बसों से नहीं जाएंगे जम्मू-कश्मीर के छात्र

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क पहना जरुरी

सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि वर्तमान हालात को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है. लॉकडाउन को खत्म करने के लिए आम जनता को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करना होगा. इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क पहना जरुरी है. एसपी ने कहा कि जिला के पुलिस पदाधिकारियों को आदेश दिया गया है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details