झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरयू राय ने सीएम रघुवर दास पर कसा तंज, कहा- जनता ने गुंडा राज खत्म करने का बना लिया है मन

झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना कोई नई बात नहीं है. इस बार अपनी ही पार्टी से बगावत करने वाले सरयू राय ने सीएम रघुवर दास पर खुलकर हमला बोला है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जमशेदपुर पूर्वी की जनता ने गुंडा राज को खत्म करने का मन बना लिया है.

By

Published : Dec 3, 2019, 10:47 AM IST

Saryu Rai accuses cm raghubar das
जनसभा के दौरान सरयू राय

जमशेदपुरः झारखंड विधानसभा चुनाव में काफी महत्वपूर्ण सीट मानी जा रही जमशेदपुर पूर्वी में चुनावी रंग चढ़ने लगा है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे, उनके ही सरकार में मंत्री रह चुके मंत्री सरयू राय ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है. वे जमशेदपुर पूर्वी में जगह-जगह सभा के साथ-साथ पदयात्रा सह जन संपर्क कर स्थानीय लोगों से समर्थन मांग रहे हैं.

देखें पूरी खबर

सरयू राय इस दौरान जनता की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं. पदयात्रा सह जनसंपर्क कार्यक्रम लोगों से मिल रहे अपार जन समर्थन पर उन्होंने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि पूर्वी की जनता ने फैसला कर लिया है कि किसे अर्श पर ले जाना है और किसे फर्श पर ले जाना है.

ये भी पढ़ें-केएन त्रिपाठी पहुंचे चुनाव आयोग, कहा- आत्मरक्षा के लिए निकाला था हथियार

सरयू राय ने सीएम रघुवर दास पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री यहां के लोगों को कई सालों से ठग रहे हैं, लेकिन अब यहां की जनता जान चुकी है. जनता उनकी बातों में नहीं आने वाली है. उन्होंने कहा कि इसका परिणाम 23 दिसंबर को देखने को मिलेगा. जमशेदपुर पूर्वी में गुंडाराज का खात्मा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details