झारखंड

jharkhand

लापरवाही बरतने वालों पर प्रशासन करे कठोर कार्रवाईः आईएमए

By

Published : Apr 4, 2021, 7:53 PM IST

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जिला शाखा ने शहर में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े पर चिंता जताई है. आईएमए जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष ने कहा कि वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं. इन भ्रांतियों से आमलोगों को बचने की जरूरत हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि लापरवाही बरतने वालों पर कठोर कार्रवाई करें, ताकि संक्रमण की फैलाव को रोका जा सके.

जमशेदपुर
जमशेदपुर आईएमए की बैठक

जमशेदपुरः इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जिला शाखा ने शहर में कोरोना संक्रमितों के बढ़ते आंकड़े पर चिंता जताई है. आईएमए जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष ने कहा कि वैक्सीन को लेकर तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है. इन भ्रांतियों से आमलोगों को बचने की जरूरत है. मीडिया के माध्यम से राज्य के मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि लापरवाही बरतने वालों पर कठोर कार्रवाई करें, ताकि संक्रमण की फैलाव को रोका जा सके.

क्या कहते है आईएमए अध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर में हुआ कोरोना विस्फोट, 93 नए मरीजों की पुष्टि

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष डॉ उमेश खान ने बताया है कि कोरोना के दूसरे फेज में ज्यादा लोग संक्रमित मिल रहे हैं, जो चिंता का विषय है. संक्रमण की रोकथाम के लिए आम जनता को चाहिए पूर्व की तरह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे. इसके साथ ही सेनेटाइजर का उपयोग और मास्क लाकर बाहर निकलें. अध्यक्ष ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि लापरवाही बरतने के कारण संक्रमण फैल रहा है.

उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर समाज मे कई तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है. बच्चों को छोड़ सभी को वैक्सीन लेने की जरूरत है. अगर कोई व्यक्ति बीमारी की वजह से दवा खा रहे है, तो डॉक्टर से सलाह लेकर वैक्सीन लें. उन्होंने कहा कि आम जनता संक्रमण को लेकर सतर्क नहीं होंगे, तो स्थिति पर काबू पाना मुश्किल हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details