झारखंड

jharkhand

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर में योजनाओं का किया निरीक्षण, कहा- कार्यों की गुणवत्ता में कोताही बर्दाश्त नहीं

By

Published : Dec 24, 2022, 9:38 PM IST

जमशेदपुर दौरे पर आए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Health Minister Banna Gupta) ने अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर योजनाओं के कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने संवेदक को कार्यों में गुणवत्ता का ख्याल रखने का निर्देश दिया है.

Health Minister Inspected Schemes In Jamshedpur
Health Minister Inspecting Schemes In Jamshedpur

जमशेदपुरः जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्य का शनिवार को निरीक्षण (Health Minister Inspected Schemes In Jamshedpur) किया. इस दौरान उन्होंने कार्य की गुणवत्ता की जांच की. मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि कार्य की गुणवत्ता में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ये भी पढे़ं-भाजपा के दामन पर महात्मा गांधी के खून का दाग, आज भी देख रही है जनताः बन्ना गुप्ता

योजनाओं के कार्यों का मंत्री ने जाना हालःजमशेदपुर दौरे पर आए झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Health Minister Banna Gupta) अपने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर सरकार की योजनाओं के कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता मानगो क्षेत्र स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इसके बाद दाईगुटू रोड, कुल्ली रोड, करीम सिटी कॉलेज सड़क सहित मानगो क्षेत्र में सड़कों के निर्माण के कार्य का निरीक्षण कर गुणवत्ता की जांच की.

कार्यों में गुणवत्ता का ख्याल रखने और समय पर कार्य पूरा करने का निर्देशः निरीक्षण के दौरान सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने संवेदक और विभाग के पदधिकारियों को निर्देश दिया कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता का खास ध्यान रखें और तय समय सीमा पर कार्य को पूरा करें. कार्यों में कोताही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि क्षेत्र में विकास हो रहा है और विकास कार्यों की गुणवत्ता में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. कार्य अच्छा होगा तो सही मायने में लोगों को विकास का आनंद मिलेगा.

जनता की समस्याओं का शीघ्र होगा निष्पादनः उन्होंने बताया कि क्षेत्र भ्रमण कर कितने रोड बने हैं, कितनी बाकी है, कहां नाली नहीं बनी है, कहां पर बिजली नहीं है इन सारी चीजों की समीक्षा की जा रही है. विकास कार्य से लोगों में बहुत खुशी है. मेरा प्रयास होगा जनती की सड़क, पानी, बिजली आदि की जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं को जल्द से जल्द से दूर किया जाए और इस माध्यम से जनता की ज्यादा से ज्यादा सेवा की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details