झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: सिलेंडर ब्लास्ट में हुए घायलों से स्वास्थ्य मंत्री ने की मुलाकात, घटना की जांच का दिया आदेश

जमशेदपुर के होटल अल्कोर में शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर विस्फोट हो गया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों के इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

By

Published : Feb 22, 2021, 2:48 AM IST

health-minister-banna-gupta-meets-people-injured-in-cylinder-blast-in-jamshedpur
घायलों से मिले बन्ना गुप्ता

जमशेदपुर:बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में होटल अल्कोर में शादी समारोह के दौरान हुए गैस सिलेंडर विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज टीएमएच में चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता टीएमएच अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना. घायलों से मिलने के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता ने पूरे मामले की जांच करने का आदेश संबंधित विभाग को दिया है.

अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

इसे भी पढे़ं: जमशेदपुर: होटल अल्कोर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 10 लोग घायल

जमशेदपुर में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपनी भतीजी की शादी समारोह में व्यस्त थे, लेकिन घटना की सूचना मिलते ही देर रात वह शादी समारोह को छोड़कर टीएमएच अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. सभी घायलों में तीन की हालत गभीर बताई जा रही है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सभी घायलों का इलाज चल रहा है, शादी समारोह में विस्फोट की घटना कैसे हुई इसकी जांच की जाएगी, यह घटना है या लापरवाही, इसके लिए सम्बंधित विभाग को जांच करने के लिए उपायुक्त को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details