झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धोखाधड़ी मामले में महिला गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस ले गई हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने जमशेदपुर में छापेमारी (haryana police action ) कर धोखाधड़ी के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. यमुना नगर पुलिस महिला को ट्रांजिट रिमांड पर हरियाणा ले गई है.

By

Published : Oct 10, 2022, 10:45 PM IST

haryana police action against Woman in fraudulent case in Jamshedpur
धोखाधड़ी मामले में महिला गिरफ्तार

जमशेदपुर:जमशेदपुर के गोविंदपुर क्षेत्र में हरियाणा से आई पुलिस टीम ने छापामारी कर (Woman arrested in fraudulent case in jamshedpur) धोखाधड़ी के मामले में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. हरियाणा पुलिस आरोपी महिला को अपने प्रदेश हरियाणा ले गई है. पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है, अभी पति फरार है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान के युवक को फर्जी नियुक्ति पत्र देकर भेज दिया हजारीबाग, जानें कैसे ठगी से बचा युवक

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के यमुनानगर थाना क्षेत्र में जगजीत कौर और उसके पति सुनील कपूर के खिलाफ 2021 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था. इसी सिलसिले में यहां पहुंची यमुना नगर थाना पुलिस के ऑफिसर्स ने बताया कि 2021 के धोखाधड़ी के मुकदमे में दोनों आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट निकला हुआ है. वारंट का तामील कराने के लिए हरियाण पुलिस टीम जमशेदपुर पहुंची है.

यमुना नगर थाना पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस की मदद से जगजीत कौर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका पति फरार है, जिस कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. जगजीत कौर को जमशेदपुर न्यायालय में प्रस्तुत कर यहां से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर हरियाणा ले जाया जा रहा है.

पहले भी जुड़ चुके हैं दूसरे राज्यों में ठगी मामले में झारखंड के लोगों के नामः झारखंड का जामताड़ा जिला पहले ही साइबर अपराध के लिए कुख्यात है. देश के विभिन्न राज्यों में साइबर अपराध और धोखाधड़ी के मामले में झारखंड के लोगों के नाम आ चुके हैं. इसको लेकर दूसरे राज्यों की पुलिस अक्सर यहां छापा मारती रहती है. इस बीच झारखंड पुलिस ने जमशेदपुर में कार्रवाई की है. इसमें महिला गिरफ्तार की गई है. इससे लोग चिंतित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details