झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: राहत शिविर में 9 साल की बच्ची से यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में राहत शिविर में 9 साल की बच्ची से यौन शोषण का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की चेयरपर्सन ने बच्ची को अपने संरक्षण मे रखा है.

By

Published : May 27, 2021, 4:06 PM IST

girl sexually abused
बच्ची से यौन शोषण

जमशेदपुर:गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पश्चिमी घोड़ाबांधा पंचायत के शेल्टर होम (Shelter Home) में 9 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी सुभाष पॉल उर्फ सागर पॉल को बिरसानगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:यास साइक्लोन का तांडव: लातेहार में उफनती नदी में फंसी बोलेरो, बाल-बाल बचे यात्री

शेल्टर होम में ठहरी बच्ची से यौन शोषण

चक्रवाती तूफान यास को लेकर गैर शहरी क्षेत्र में प्रभावित परिवारों को शेल्टर होम में शिफ्ट किया जा रहा है. इस दौरान पश्चिमी घोड़ाबांधा के पंचायत भवन को शेल्टर होम बनाया गया है. वार्ड सदस्य सुभाष पाल को साइक्लोन में प्रभावित होने वाले परिवारों को शेल्टर होम में शिफ्ट करने का काम दिया गया था. बताया जा रहा है कि यहां ठहरी एक बच्ची को वार्ड सदस्य सुभाष अपने साथ पंचायत भवन के पीछे ले गया और उसके साथ गलत हरकत की.

बच्ची ने मां को बताई पूरी बात

इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची वापस पंचायत भवन पहुंची और अपनी मां को पूरी जानकारी दी. इसकी जानकारी मिलते ही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम पंचायत भवन पहुंची और पीड़िता से पूछताछ कर उसे अपने संरक्षण में ले लिया है. इस घटना के बाद पंचायत भवन में ठहरे लोग वापस जाने लगे. उनका कहना था जहां बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं तो बाकी महिलाएं और लड़कियां कैसे सुरक्षित रहेंगी. प्रशासन के समझाने के बाद सभी को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है. पीड़ित की मां के बयान पर आरोपी वार्ड सदस्य के खिलाफ गोविंदपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है. सीडब्ल्यूसी की टीम मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details