झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः पारिवारिक कलह में युवती ने फांसी लगाई, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 10, 2021, 4:33 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 4:42 PM IST

जमशेदपुर में घोड़ाबांधा की रहने वाली युवती ने पारिवारिक विवाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके परिजनों का आरोप है कि उसका पति अक्सर मारपीट करता था.

फांसी
फांसी

जमशेदपुरः शहर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के घोड़ाबांधा की रहने वाली युवती ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घोड़ाबांधा स्थित आलोक बिहार की रहने वाली युवती ने बुधवार को अपने घर में फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. मृत युवती की शादी टेल्को के रहने वाले नितेश के साथ वर्ष 2016 में हुई थी.

शादी के कुछ समय के बाद ही पति-पत्नी के बीच तीखी नोंक झोंक होती थी. इधर मृतक युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर युवती को प्रताड़ित करने का आरोप लगया है.

यह भी पढ़ेंःकृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली 20 फरवरी को, मंत्री बादल पत्रलेख ने कार्यकर्ताओं के साथ की समीक्षा बैठक

परिजनों ने बताया शादी के कुछ समय के बाद ही पति नितेश उसके साथ मारपीट करता था जिसके कारण वह अक्सर परेशान रहती थी. कुछ समय पूर्व अपने माता-पिता से भी युवती ने बात की थी.

गोविंदपुर थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया बुधवार को युवती के मौत की सूचना मिली. युवती का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था. पोस्टमार्टम जांच के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी. पोस्टमार्टम गुरुवार को किया जाएगा. फिलहाल आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Feb 10, 2021, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details