झारखंड

jharkhand

कोरोना से बचने के किए जा रहे उपाय, अग्निशामक गाड़ियों से निकाय क्षेत्रों को किया जा रहा सेनिटाइज

By

Published : Apr 4, 2020, 10:26 AM IST

Updated : Apr 4, 2020, 10:52 AM IST

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फैलता जिसको देखते हुए जमशेदपुर जिला प्रशासन व्यापक पैमाने पर निकाय क्षेत्रों में सेनेटाइजेशन कराने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए झारखंड अग्निशमन की एक और जुस्को के अग्निशमन की दो गाड़ियां का इस्तेमाल किया जा रहा.

Fogging being done by fire engines in jamshedpur
निकाय क्षेत्रों को किया जा रहा सेनिटाइज

जमशेदपुरः जिला प्रशासन कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए हरसभंव प्रयास कर रही है. उसी उद्देशय से जिले के उपायुक्त के निर्देश में जिला प्रशासन नें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए फायर बिग्रेड के वाहन से रिहायशी और मार्केटिंग के साथ-साथ सब्जी बाजार में फॉगिंग कराने का निर्णय लिया गया है. उसी के तहत आज कदमा क्षेत्र में सेनेटाइजेशन की शुरुआत हुई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहाः झारखंड की कर रहे उपेक्षा


उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फैलता जिसको देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा व्यापक पैमाने पर तीनों निकाय क्षेत्रों में फॉगिंग कराने का निर्णय लिया गया है. इस कार्य के लिए झारखंड अग्निशमन की एक और जुस्को के अग्निशमन की दो गाड़ियां के माध्यम से तीनों निकाय क्षेत्र में फॉगिंग 04 अप्रैल से कराया जाएगा. आज जुस्को द्वारा कदमा के उलियान क्षेत्र में प्रयोग के तौर पर फॉगिंग कराया गया.

Last Updated : Apr 4, 2020, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details