झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में टेंट गोदाम में लगी आग, सारा सामान जला

By

Published : Jan 13, 2021, 1:26 AM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर थाना क्षेत्र में के घर में बनाए गए टेंट हाउस के गोदाम में मंगलवार रात आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाया गया, गोदाम का सारा सामान जलकर खाक हो गया. टेंट गोदाम मालिक का कहना है कि उसका करीब एक लाख का सामान जल गया.

Fire in tent warehouse in Jamshedpur
जमशेदपुर में टेंट गोदाम में लगी आग

जमशेदपुरःपूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर थाना क्षेत्र में घर में टेंट हाउस के सामान का गोदाम था. इसमें अचानक आग लग गई. सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक सारा सामान जल गया था.

ये भी पढ़ें-रांचीः चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार

जमशेदपुर के बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर 2- नंबर 3 स्थित एक घर में टेंट हाउस के सामान का गोदाम था. मंगलवार की देर शाम इस गोदाम में अचानक आग लग गई. जल्द ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे गोदाम में फैल गई. जानकारी पर घर के मलिक राजू ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. इसके बाद झारखंड अग्निशमन विभाग की दो और टाटा मोटर्स की एक दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाया. लेकिन तब तक सारा सामान जल चुका था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे की सबसे पहले खबर घर मालिक राजू के बच्चों को लगी. उस दौरान घर के बाहर खेल रहे बच्चों ने कमरे से आग की लपट और धुआं उठते देखा तो घरवालों को जानकारी दी. गनीमत रही कि घर वाले बाल-बाल बच गए. गोदाम मालिक का कहना है कि हासते में उसका करीब एक लाख का सामान जलकर राख हो गया है. हालांकि आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details