झारखंड

jharkhand

पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, कहा- पेड़ पर चढ़ा कर किया जा रहा गुमराह

By

Published : Dec 21, 2021, 8:34 AM IST

पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन चुनाव जीतने के बाद जनता से किया अपना वादा भूल गए हैं.

ex-minister-ramchandra-sahis-targeted-jharkhand-government-in-jamshedpur
पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना,

जमशेदपुरः आजसू पार्टी के नगर सम्मेलन में झारखंड के पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस सरकार पर जमकर बरसे. सम्मेलन में पार्टी के विस्तारीकरण और संगठन को मजबूत बनाने के लिए मंथन किया गया. इस दौरान आजसू के केंद्रीय महासचिव और झारखंड के पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने कहा कि पेड़ पर चढ़ने वालों को पुलिस में नौकरी देने की बात कह कर सरकार पढ़े लिखे नौजवानों को गुमराह कर रही है. वर्तमान सरकार पूरी तरह फेल है. जेपीएससी घोटाला में आजसू आंदोलन करने वाले छात्रों के साथ है.

ये भी पढ़ेंःTata Steel Tour Championship 2021: पुणे के उदय माने ने चैंपियनशिप पर जमाया कब्जा

जमशेदपुर के बिस्टुपुर स्थित राम मंदिर सभागार में आजसू जमशेदपुर महानगर का सम्मेलन किया गया. जिसमें जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रामचंद्र सहिस भी शामिल हुए. सम्मेलन में पार्टी के कई वरीय नेताओं के अलावा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. सम्मेलन में पार्टी के विस्तारीकरण और संगठन को मजबूत बनाने के लिए मंथन किया गया. इसके साथ ही नई नगर कमेटी बनाने के लिए कवायद शुरू की गई. सम्मेलन में वर्तमान सरकार की विफलताओं को बताते हुए आगामी चुनाव में मजबूती के साथ आजसू की दावेदारी पेश करने का संकल्प लिया गया.

पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस

पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने पार्टी की विचारधारा को बताते हुए वर्तमान सरकार को पूरी तरह फेल बताया. उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री चुनाव से पूर्व किये गए वादों से पीछे हट रहे हैं. पेड़ पर चढ़ने वालों को पुलिस में नौकरी देने की बात कह वे पढ़े लिखे बेरोजगार नौजवानों को गुमराह कर रहे हैं. आज झारखंड में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, लेकिन सरकार रोजगार देने में विफल रही है. उन्होंने बताया कि जेपीएससी में जो घोटाला हुआ है उसकी हम निंदा करते है और इस मामले में आंदोलन करने वाले छात्रों के साथ आजसू पार्टी खड़ी है. रामचंद्र सहिस ने बताया कि आज भी सरकारी दफ्तर में आम जनता को अपना काम कराने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आजसू जनता की भावनाओं को समझते हुए कड़ा निर्णय लेगी और जनता का साथ देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details