झारखंड

jharkhand

बुजुर्ग ने तीसरे तल्ले से लगाई छलांग, ठीक नहीं थी मानसिक स्थिति

By

Published : Nov 11, 2020, 1:12 AM IST

जमशेदपुर के मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र में डिमना रोड स्थित आकाश टावर के तीसरे तल्ले से एक वृद्ध ने छलांग लगा दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

elderly-committed-suicide-in-jamshedpur
बुजुर्ग ने तीसरे तल्ले से लगाई छलांग

जमशेदपुरः शहर के मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र में डिमना रोड स्थित आकाश टावर के तीसरे तल्ले से एक वृद्ध ने छलांग लगी दी. जिससे उनकी मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. 87 वर्षीय चंद्रभान सिंह ने बालकोनी की खिड़की का शीशा तोड़कर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती के साथ 9 साल तक दुष्कर्म, शिकायत लेकर थाना पहुंची पीड़िता


ठीक नहीं थी मानसिक हालत

मृतक के पोती की शादी 30 नवंबर को होनी थी. मृतक के बेटे मुन्ना सिंह ने बताया कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वो लोग फ्लैट के ही तीसरे तल्ले में किराए में रहते हैं. 30 नवंबर को उनकी बेटी की शादी होनी थी. इसी को लेकर घर के सभी सदस्य काम में व्यस्त थे. मंगलवार को उनके पिता और वो अपने फ्लैट में अकेले थे. इस दौरान उन्होंने फ्लैट की बलकोनी में लगा शीसा तोड़ा और फ्लैट से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली. वहीं उलीडीह थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details