झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः आर्थिक तंगी के चलते दंपति ने कीटनाशक गटका, हालत गंभीर

By

Published : Aug 23, 2020, 3:05 AM IST

जमशेदपुर के आर्थिक तंगी से परेशान एक दंपति ने कीटनाशक खा लिया. कोरोना के चलते काम न मिलने से काफी परेशान थे. दोनों का एमजीएम में उपचार जारी है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

दंपति ने कीटनाशक गटका
दंपति ने कीटनाशक गटका

जमशेदपुरः जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी से तंग आकर एक दंपति ने कीटनाशक दवा खा लिया है जिसे इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया गया है. इस मामले में दंपति के बेटे ने बताया कि लॉकडाउन में पिताजी के पास काम नहीं था जिसके कारण परिवार में काफी तंगी का सामना करना पड़ रहा था. हलुदबनी निवासी 50 वर्षीय समीर पंसारी ने आर्थिक तंगी से तंग आकर अपनी पत्नी शांति पसारी के साथ मिलकर कीटनाशक दवा खा लिया है.

दंपति ने कीटनाशक गटका.

सुबह मां और पिता को अचेत पाया देख कर उसके बेटे ने इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. कोरोना काल में बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हुए हैं. शहर में बेरोजगारी के कारण आर्थिक तंगी का सामना करने वाले खुद किसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःरांची: रास्ते को लेकर सेना और स्थानीय लोगों में विवाद, पुलिस ने मामला शांत कराया

परसुडीह थाने क्षेत्र में रहने वाला दम्पति ने भी आर्थिक तंगी से तंग आकर कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की है. सुबह दम्पति का बेटा राजा जब मां पिताजी के कमरे से कोई आवाज नहीं सुनी तो अंदर जाकर देखा कि कमरे में कीटनाशक की बोतल पड़ी थी और उसके मां पिताजी अचेत है.

बेटा राजा ने आस पड़ोस वाले को इसकी जानकारी दी है और तत्काल दोनों को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचा जहां उनका इलाज चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

उलने बताया कि उसके पिता समीर पंसारी पहले प्राइवेट कंपनी में ठेके पर मजदूरी करते थे, लेकिन कोरोना काल मे उनके पास कोई काम नहीं था. इसकी वजह से वे लगातार परेशान रहते थे घर में आए दिन मां से झगड़ा भी होता था. बीती रात दोनों सोने चले गए सुबह कमरे में जाकर देखा तो दोनों अचेत थे. दोनों ने कीटनाशक खाया था. हालांकि इस घटना की जानकारी परसुडीह थाना में नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details