झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 20, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में JMM जिला कार्यसमिति की बैठक, 3 विधानसभा के जेएमएम विधायक हुए शामिल

जमशेदपुर में झारखंड मुक्ति मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें 3 विधानसभा के विधायक शामिल हुए. बैठक में बताया गया कि 25 दिसंबर को झारखंड आंदोलनकारी स्व. निर्मल महतो की जयंती सादगी के साथ बनाई जाएगी.

district-working-committee-meeting-organized-in-jamshedpur
झारखंड मुक्ति मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक

जमशेदपुर:झारखंड मुक्ति मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में वर्तमान हालात पर चर्चा की गई है. बैठक में पूर्वी सिंहभूम जिला के तीन विधानसभा के जेएमएम विधायक शामिल हुए. बैठक का नेतृत्व कर रहे जेएमएम विधायक रामदास सोरेन ने बताया है कि कोरोना के कारण 2020 में विकास कार्य नहीं हो सका है. नए साल में सरकार जनता को तोहफा देगी. वर्तमान कोरोना काल में 25 दिसंबर को झारखंड आंदोलनकारी स्व. निर्मल महतो की जयंती सादगी पूर्वक मनाई जाएगी.

देखें पूरी खबर
जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजनजमशेदपुर के कदमा उलियान स्थित निर्मल महतो भवन में झारखंड मुक्ति मोर्चा की पूर्वी सिंहभूम जिला कार्यसमिति की बैठक एक साल बाद हुआ है. बैठक में जेएमएम विधायक रामदास सोरेन, बहरागोड़ा विधायक समीर महंती, जुगसलाई विधान सभा विधायक मंगल कालिंदी के अलावा जमशेदपुर की पूर्व सांसद सुमन महतो समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बैठक के दौरान कोरोना काल के वर्तमान हालात में बाधित विकास कार्य पर चर्चा की गई है. इस दौरान 25 दिसंबर को झारखंड आंदोलनकारी स्व. निर्मल महतो की जयंती को सादगी के साथ मनाने का निर्णय लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुर: साकची बाजार में आधी रात लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियों की मदद से बुझाई गई आग

आंदोलनकारी स्व. निर्मल महतो की जयंती
कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे घाटशिला जेएमएम विधायक रामदास सोरेन ने बताया है कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए काम करना है. वर्तमान हालात को देखते हुए इस बार 25 दिसंबर को झारखंड आंदोलनकारी स्व. निर्मल महतो की जयंती को सादगी के साथ मनाने का निर्णय लिया गया है. बिष्टुपुर चमरिया गेस्ट हाउस के समक्ष निर्मल महतो की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद कदमा उलियान स्थित समाधिस्थल पर श्रद्धांजलि दी जाएगी. इस बार तीन दिनों तक होने वाला कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. प्रत्येक प्रखंड स्तर पर पार्टी के कार्यालय में जयंती मनाई जाएगी. विधायक ने बताया है कि 29 दिसंबर सरकार एक वर्ष पूरा करने जा रही है कोरोना के कारण विकास कार्य नहीं हो पाया है लेकिन 2021 नए साल में सरकार राज्य की जनता को तोहफा देगी विकास कार्य की गति बढ़ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details