झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रशासन चिंतित, क्वॉरेंटाइन सेंटर के लिए भवनों की तलाश

झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पूर्वी सिहभूम जिले में भी लगातार मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने नए क्वॉरेटाइन सेंटर की खोज शुरू कर दी है.

By

Published : May 22, 2020, 1:36 PM IST

District administration searching new building for Quarantine Center in Jamshedpur
ग्रेजुएट फाॅर वीमेंस कॉलेज का निरीक्षण

जमशेदपुर: पूर्वी सिहभूम जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में बढ़ोतरी होना जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है. जिला प्रशासन ने नए क्वॉरेंटाइन सेंटर की खोज शुरू कर दी है. इसी के तहत सिटी एसपी साकची स्थित ग्रेजुएट फाॅर वीमेंस कॉलेज में पहुंचे और कॉलेज के भवन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने भवन के साफ सफाई के बारे में जानकारी ली.

देखें पूरी खबर

सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि शहर में बाहर से आने वाले लोगों की संख्या में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है, रेड जोन से आने वाले लोगों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाता है, चौदह दिनों के बाद उन्हें घर जाने दिया जाता है. वहीं लोगों की सहूलियत को देखते हुए क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए जा रहे हैं और उसी के तहत जिला प्रशासन की ओर से निरीक्षण किया जा रहा है.

इसे भी पढे़ं:-जमशेदपुर: गोविंदपुर में बना कंटेनमेंट जोन, मूवमेंट पर रोक, वॉलेंटियर पहुंचाएंगे राशन


जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. अभी तक इस जिले में 16 मामले आ चुके हैं, लेकिन जितने भी मामले आए हैं सभी की हिस्ट्री ट्रेवल्स की रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details