झारखंड

jharkhand

By

Published : May 3, 2021, 6:45 AM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः नाबालिग लड़की के अपहरण का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने नाबालिक आरोपी को लड़की के साथ गिरफ्तार किया है.

अपहरण
अपहरण

जमशेदपुरः जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस ने नाबालिग को लड़की के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की कोविड जांच कराकर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःमधुपुर विधानसभा उपचुनाव: हफीजुल अंसारी ने गंगा नारायण सिंह को दी मात, पिता की विरासत को बढ़ाएंगे आगे

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत खासमहल राधा चौक के पास बस्ती में रहने वाली 17 वर्षीय एक नाबालिग का अपहरण करने का मामला सामने आया है. इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने परसुडीह थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

जानकारी के मुताबिक राधानगर बस्ती निवासी नाबालिग 30 अप्रैल की शाम घर से गायब हो गई थी. नाबालिग के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की पर वह नहीं मिली.

इस दौरान परिजनों ने परसुडीह के कीताडीह त्रिमूर्ति चौक निवासी धीरज सिंह पर शक जताते हुए परसुडीह थाना में मामला दर्ज कराया.

इधर मामला दर्ज होते ही पुलिस ने दोनों की तलाश करने लगी. छापामारी के दौरान पुलिस ने दोनो नाबालिग को गोलपहाडी के पास से बरामद कर लिया. पुलिस ने नाबालिग लड़की को उसके परिजनों को पूछताछ कर सौंप दिया है और अपहरण के आरोपी को कोविड जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details