झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में हुए सामूहिक दुष्कर्म पर लोगों में आक्रोश, आरोपियों को फांसी देने की मांग

जमशेदपुर के बिरसानगर में हुए सामूहिक दुष्कर्म की शर्मसार करने वाली घटना से लोग आहत में हैं. गुरुवार को जमशेदपुर टाइगर क्लब के सदस्यों ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने के लिए उपायुक्त सूरज कुमार को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Aug 13, 2020, 7:16 PM IST

Demand of execution for rape accused in jamshedpur
जमशेदपुर में हुए सामूहिक दुष्कर्म पर लोगों में आक्रोश

जमशेदपुर:बिरसानगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले के आरोपी को फांसी की देने की मांग होने लगी है. इसी मामले को जमशेदपुर टाइगर क्लब ने जिले के उपायुक्त सूरज कुमार को ज्ञापन सौपा है.

जमशेदपुर टाइगर क्लब के पदाधिकारियों ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने के लिए उपायुक्त सूरज कुमार को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कहा गया है कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. इस घटना के सारे आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराई जाए. इस घटना से आहत लोगों ने दुष्कर्म के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग जिला प्रशासन से की है.

इसे भी पढ़ें- कटिहार में महानंदा नदी के कारण आई बाढ़, तबाह हुई जूट की खेती

यह था मामला

बिरसानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की मंगलवार को अपने नानी के घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह अपने नानी के घर नहीं पहुंची. जिसके बाद में उसे गोविंदपुर स्थित खैरबनी रेल फाटक के पास अचेत अवस्था में बरामद किया गया था और पुछताछ के बाद पता चला कि नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details