झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

घाटशिला में ट्रेक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, आक्रोशितों ने लगाया जाम

घाटशिला में ट्रेक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के मामा और लोगों ने मिलकर हंगामा किया और टाटा से कोलकाता जाने वाली एनएच को जाम कर दिया.

By

Published : Jul 2, 2019, 10:53 AM IST

road accident

घाटशिला: फुलपाल के सामने एनएच पार करने के दौरान एक ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक स्कूल छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के खिलाफ झामुमो ने टाटा से कोलकाता जाने वाली एनएच को जाम कर दिया.

परिजन का बयान

घटना को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया. जाम के कारण टाटा से कोलकाता जाने और आने वाली गाड़ियां फंसी रही. पुलिस ने जाम करने वाले लोगों से बातचीत की.
घाटशिला फुलपाल के रहने वाले भोलानाथ मुर्मू की 13 वर्षीय बेटी कुनामई मुर्मू कक्षा छह की छात्रा थी. छुट्टी होने के बाद साइकिल पर सवार होकर घर जा रही थी. एनएच पार करते समय ही ट्रेक्टर ने उसे रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. लोगों ने ट्रेक्टर का पीछा किया और चालक को पकड़ कर पहले पिटाई की फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया.


मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम
झामुमो के जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क को जाम कर दिया. जाम करने के दौरान मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की और सड़क पार करने के लिए स्पीड ब्रेकर या ओवरब्रिज नहीं होने का भी विरोध किया. सड़क जाम देर शाम तक जारी रहा और सैकड़ों गाड़ियां उसमें फंसी रही. घाटशिला सीओ और थाना प्रभारी ने आकर ग्रामीणों को काफी समझाया. तब जाकर उन्होंने जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details