झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में झाड़ियों में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर जिले में मानहाडा गांव के बीच पुलिया किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला है. इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

By

Published : Sep 9, 2019, 12:59 AM IST

झाड़ियों में मिली लाश.

जमशेदपुर: पोटका थाना क्षेत्र के कालिकापुर और मानहाडा गांव के बीच पुलिया किनारे झाड़ियों में एक युवक की लाश पड़ी मिली है. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है.

घटना की सूचना आज सुबह मिलते ही थाना प्रभारी ने अपने एसआई पी शर्मा को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर भेज दिया है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त मनहाड़ा गांव निवासी राम प्रसाद हेंब्रम के पुत्र चंद्र राय हेंब्रम उर्फ सागेन हेंब्रम के रूप में हुई है. युवक की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है.

उन्होंने बताया कि शव को देखने से शव पर किसी भी जगह पर कोई भी चोट आदि का निशान वगैरह नहीं है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद मृतक के घर पहुंचने पर उसकी पत्नी ने बताया कि वह किसी गाड़ी में खलासी का काम करता है. उससे रात्रि 9:00 बजे दूरभाष पर बात हुई. उसने बताया कि वह घर आ रहा है, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा. पुलिस ने बताया कि यह रात का मामला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पर आगे की कार्रवाई की जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details