झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में मानगो बस स्टैंड पर चलाया कोविड-19 जांच अभियान, दो यात्री संक्रमित मिले

By

Published : Apr 4, 2021, 12:32 PM IST

जमशेदपुर के मानगो बस स्टैंड पर दूसरे स्थानों से आने वाले यात्रियों की कोविड-19 जांच के लिए अभियान चलाया गया. इस दौरान दो व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए. दोनों को एमजीएम अस्पताल में क्वारेंटाइन होने के लिए भेज दिया गया है.

covid-19 checking campaign at Manago bus stand in Jamshedpur
जमशेदपुर में मानगो बस स्टैंड पर चलाया कोविड-19 जांच अभियान

जमशेदपुर: कोरोना के बढ़ते मामले ने पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन के माथे पर बल ला दिया है. इसके संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने कड़े कदम उठाना सुरू कर दिया है. इसी कड़ी में जिले के उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश पर जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की ओर से मानगो स्थित बस पड़ाव में कोरोना जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान बस से बाहर से आने हर एक व्यक्ति की जांच की गई. इस दौरान दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इन्हें क्वारेंटाइन करने के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में 21 सड़क परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास, गडकरी बोले- 3 वर्षों में वेस्टर्न यूरोप की तरह होंगी सड़कें

इस सबंध जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के सिटी मैनेजर रवि भारती ने बताया कि जमशेदपुर में हाल के दिनों में कोरोना के मामले सामने ज्यादा आ रहे हैं. इसे देखते हुए उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश पर बस स्टैंड में जांच की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि होली के बाद काफी संख्या में लोग अपने गांवों से लौट रहे हैं. इस कारण आने जाने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details