झारखंड

jharkhand

महागठबंधन के स्वरुप को लेकर कांग्रेस में रार, डॉ. अजय कुमार और प्रदीप बालमुचू आमने-सामने

By

Published : Jun 18, 2019, 5:10 PM IST

झारखंड कांग्रेस में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के वरीय नेताओं में द्वंद देखा जा रहा है. जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार, झारखंड मुक्ति मोर्चा की अगुवाई में चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू इसके पक्ष में नहीं है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के साथ दूसरे कांग्रेसी नेता

जमशेदपुरः झारखंड में विधानसभा का चुनाव के लिए कुछ महीने ही रह गए हैं. विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के स्वरुप को लेकर प्रदेश कांग्रेस में वरीय नेताओं के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पार्टी के वरीय नेता राजनीतिक बयानबाजी कर विवाद को हवा दे रहें है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय जहां शर्त के मुताबिक विधानसभा चुनाव में जेएमएम के नेतृत्व में लड़ने की बात कह रहे हैं. तो वहीं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू इसके बारे में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

देखें वीडियो

डॉ अजय कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा अपना वादा निभाती है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले तय हो गया था कि लोकसभा चुनाव कांग्रेस के और विधानसभा चुनाव जेएमएम के नेतृत्व में लड़ी जाएगी. उन्होंने कहा कि इसमें टालमटोल वाली कोई बात नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढे़ं-JSCA स्टेडियम में किया जा रहा बदलाव, जानें क्या है खास

वहीं, पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू का कहना है कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के सवाल पर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगा. इस पर जो भी निर्णय लेना होगा वो केंद्र लेगा. बता दें कि हाल ही में प्रदेश कार्यालय के बैठक में निर्णय लिया गया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर ही इस मामले में कुछ फैसला लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details