झारखंड

jharkhand

कार्य अवधि में गायब रहते हैं प्रखंड अधिकारी, उपायुक्त से की शिकायत

By

Published : Feb 9, 2021, 5:32 PM IST

पोटका प्रखंड मुख्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर कदमा निवासी फनीभूषण दास ने डीसी से शिकायत की. साथ ही इन समस्याओं का जल्द निदान की मांग की.

Complaint with DC regarding problem of block headquarters in jamshedpur
डीसी से शिकायत

जमशेदपुर: जादूगोड़ा आसनबोनी (वर्तमान कदमा) निवासी फनीभूषण दास ने मंगलवार को पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त से पोटका प्रखंड मुख्यालय में व्याप्त समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसके निदान कराने का आग्रह किया है.

फनीभूषण दास ने इस संबंध में दो अलग-अलग ज्ञापन भी उपायुक्त को सौंपा. इसकी प्रतिलिपि राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित जिला के डीसीएलआर, पोटका के अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी भेजा है. दास ने कहा कि प्रखंड मुख्यालय में अधिकारी अक्सर सरकार की ओर से निर्धारित कार्य अवधि में मौजूद नहीं रहते हैं. यही नही जमीन संबंधित ऑनलाइन कार्य और म्युटेशन कराने की सूची भी नहीं लगाई गई है. जिसकी वजह से इस काम के लिए कार्यालय आनेवालों को आर्थिक और समय का नुकसान होता है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर: चार पीडीएस दुकानदारों का लाइसेंस रद्द, 16 दुकानदारों को नोटिस

इसके अलावा उन्होंने प्रखंड कार्यालय में फैली गंदगी का भी मुद्दा उठाया. कहा कि सरकारी फंड मिलने के वावजूद इधर उधर गंदगी पसरा रहता है, जिससे बीमारी फैलने का भय है. ज्ञापन सौंपनेवालों में फनीभूषण दास के साथ रमण चंद्र भकत, राजेन्द्र भकत, श्यामा प्रसाद दास, एसएन कुमार, सरोज मंडल, अजीत कुमार, सहदेव सिंह, मनोज दास सहित कई लोग शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details