झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 28, 2019, 7:44 PM IST

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री ने किया रघुवर नगर का दौरा, स्लम बस्ती में रहने वालों को जल्द मिलेगा घर

मुख्यमंत्री 3 दिवसीय दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अपने नाम से बसे बस्ती का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में खाली पड़े लगभग 3 एकड़ जमीन का मुआयना किया और उस जगह पर स्लम बस्ती में रहने वाले लोगों के लिए घर बनाने की बात कही.

मुख्यमंत्री ने किया रघुवर नगर का दौरा

जमशेदपुर: मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने विधानसभा क्षेत्र के रघुवर नगर पहुंचे, जहां स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. अपने नाम से बसे नगर का भ्रमण करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा है कि आसपास के स्लम बस्तियों में रहने वालों को झारखंड सरकार जल्द ही आवास उपलब्ध कराएगी.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री रघुवर दास तीन दिवसीय दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे हैं. अपने नाम से बसे बस्ती में रघुवर दास ने खाली पड़े लगभग 3 एकड़ जमीन का मुआयना कर जिला प्रशासन को उस जमीन का पूरा ब्यौरा देने को कहा है. इस दौरान रामबाबू तिवारी के अलावा कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया, साथ ही रामबाबू तिवारी ने उन्हें क्षेत्र के विकास की पूरी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें:-मुख्यमंत्री ने की गोवर्धन पूजा, झारखंडवासियों के लिए मांगी खुशहाली

मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री रघुवर ने इस क्षेत्र के विधायक होने के नाते बस्ती के विकास के लिए हर संभव मदद करने की बात कही है. उन्होंने जानकारी दी है कि क्षेत्र में लगभग 3 एकड़ खाली जमीन है, जिस पर बर्मामाइंस क्षेत्र में जितनी भी स्लम बस्ती है उन्हें यहां बसाया जाएगा. इसके लिए जिला प्रशासन से जमीन का पूरा ब्यौरा मांगा गया है और कहा है कि यहां जी प्लस 8 फ्लैट बनाया जाएगा, जहां स्लम बस्तीवालों को बसाया जाएगा. आपको बता दें कि रघुवर नगर को मॉडल बस्ती के रूप में विकसित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details