झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः ट्रैफिक पुलिस और युवक के बीच झड़प, मामला दर्ज

By

Published : Feb 2, 2021, 6:16 PM IST

जमशेदपुर में मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस और एक युवक के बीच झड़प हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने युवक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

Clash between traffic police and youth in Jamshedpur
जमशेदपुर में ट्रैफिक पुलिस और युवक के बीच झड़प

जमशेदपुर: शहर के मानगो थाना क्षेत्र में चौक के समीप मंगलवार शाम ट्रैफिक पुलिस और युवक के बीच झड़प हो गई. ट्रैफिक पुलिस के एएसआई का आरोप है कि युवक ने जेब में हाथ डालकर चालान के पैसे निकालने की कोशिश की. मामला इतना बढ़ गया कि ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

जमशेदपुर के साकची मैरीन ड्राइव जाने के लिए दो रास्ते बनाए गए हैं. एक पुल के ऊपर से और दूसरा पुल के नीचे से. मंगलवार को मानगो का एक युवक पुल के नीचे से साकची की ओर जा रहा था. इसी क्रम में मानगो चौक के समीप ट्रैफिक पुलिस के एएसआई अशोक पासवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने युवक को रोकने की कोशिश की, तभी युवक ने पुलिस के साथ अभद्रता की.

ये भी पढ़ें-लड़की को कार में उठा कर ले गए युवक, बेहोशी की हालत में सहेली के घर फेंका

सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

इतना ही नहीं एएसआई अशोक पासवान ने युवक पर आरोप लगया कि उसने उसकी जेब से पैसे निकालने की कोशिश की और अपशब्द का उपयोग किया. विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रैफिक पुलिस ने युवक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details