झारखंड

jharkhand

CM Jamshedpur Visit: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का जमशेदपुर दौरा, टिनप्लेट कंपनी के एक्सपेंशन प्रोजेक्ट का करेंगे उद्घाटन

By

Published : Apr 3, 2023, 9:07 AM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज जमशेदपुर में टिनप्लेट कंपनी के नए प्लांट का उद्घाटन करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

CM Jamshedpur Visit
CM Jamshedpur Visit

जमशेदपुरः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज जमशेदपुर दौरे पर शहर आ रहे हैं. यहां वे टिनप्लेट कंपनी के एक्सपेंशन प्रोजेक्ट ब्रेकिंग सेरेमनी प्रोजेक्ट में शामिल होंगे. वहीं मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली गई है. डीसी और एसएसपी उनके दौरे को लेकर की गई तैयारियों की मानिटरिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Jamshedpur Violence Case: धालभूम एसडीओ ने पोटका के सीओ को किया शो-कॉज, रामनवमी जुलूस के दौरान पथराव का मामला

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन टिनप्लेट कंपनी के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के शामिल होंगे. वहीं उनके आगमन को लेकर कंपनी प्रबंधन ने तो तैयारी की ही है. इसके साथ ही जिला प्रशासन भी सीएम के दौरे को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है. सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को देखते हुए जिला उपायुक्त और एसएसपी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इसके अलावा कंपनी प्रबंधन से पूरी जानकारी ली.

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हवाई मार्ग से जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से वो सड़क मार्ग से होते हुए टिनप्लेट कंपनी जाएंगे, जहां कार्यक्रम होना है. वही सीएम के आगमन को देखते हुए शहर के सुरक्षा की व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. सोनारी एयरपोर्ट से लेकर टिनप्लेट कंपनी तक पड़ने वाले सभी प्रमुख चौक चौराहों पर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं सीएम हेमंत सोरेन जिन-जिन मार्गों से गुजरेंगे, उन मार्गों का जमशेदपुर के उपायुक्त और एसएसपी ने बारीकी से निरीक्षण किया. निरीक्षण करने के बाद उन्होंने दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति को लेकर दिशा निर्देश दिए हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन टिनप्लेट कंपनी के तीसरे प्लांट का उद्घाटन करेंगे. जिसमें कंपनी लगभग 15सौ करोड़ रुपए निवेश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details