झारखंड

jharkhand

पंजाब में आप की जीत का जमशेदपुर में जश्न, आप कार्यकर्ता बोले- दिल्ली की तर्ज पर होगा विकास

By

Published : Mar 10, 2022, 5:36 PM IST

पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर जमशेदपुर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि दिल्ली की तर्ज पर अब पंजाब में विकास कार्य होगा.

Celebration in Jamshedpur of AAP victory in Punjab
पंजाब में आप की जीत का जमशेदपुर में जश्न

जमशेदपुरः पंजाब विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर जमशेदपुर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि दिल्ली की तर्ज पर अब पंजाब में विकास कार्य होगा.

ये भी पढ़ें-चार राज्यों में भाजपा की बढ़त पर झारखंड में उड़ा अबीर गुलाल, रघुवर दास बोले-UP की जीत का असर झारखंड की राजनीति पर भी होगा

देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव परिणाम में पंजाब में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर जमशेदपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जमकर जश्न मनाया. साकची क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी में नारेबाजी की और एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर लड्डू बांटा.

देखें पूरी खबर

आपको बता दें कि देश मे पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने लगे हैं. उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा के चुनाव परिणाम में भाजपा की बढ़त है, जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी का परचम लहरा रहा है. क्षेत्रीय पार्टी आप की दिल्ली के बाद यह दूसरे राज्य में पहली ऐतिहासिक जीत है. इसको लेकर जमशेदपुर में भी आप पार्टी जिला इकाई ने पंजाब की फतह का जश्न मनाया. पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर पार्टी की जीत का जश्न मनाया. इन्होंने विजय जुलूस भी निकाला जो साकची आमबगान मैदान से निकलकर साकची गोलचक्कर पर समाप्त हुई.


आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मनीष डैनियल ने बताया कि नौ वर्षों के भीतर दिल्ली के बाद अब पंजाब में आम आदमी की सरकार बनी है. अब पंजाब में भी दिल्ली कि तरह विकास कार्य होगा. जनता का विश्वास आम आदमी पार्टी पर बढ़ा है. ऐसे में आने वाले दिनों में देश भर में आम आदमी की सरकार बनेगी और जनता को वो सारी सुविधाएं मिलेंगी, जिनपर उनका अधिकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details