झारखंड

jharkhand

बीजेपी ने शुरू किया 'कमल ज्योति अभियान',  गिनाई सरकार की उपलब्धियां

By

Published : Feb 27, 2019, 8:19 AM IST

चुनावी माहौल को देखते हुए भाजपा ने एक नए अभियान की शुरुआत की है. जहां हजारों दीपक जलाकर सरकार की उपलब्धियों का नारा लगाया.

बीजेपी ने शुरू किया 'कमल ज्योति अभियान'

जमशेदपुरः चुनावी माहौल को देखते हुए भाजपा ने एक नए अभियान की शुरुआत की है. शहर के साकची गोल चक्कर के पास बीजेपी जिला अध्यक्ष की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कमल ज्योति अभियान की शुरुआत की. जहां हजारों दीपक जलाकर सरकार की उपलब्धियों का नारा लगाया.

बीजेपी ने शुरू किया 'कमल ज्योति अभियान'

पूर्वी सिंहभूम के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि सरकार ने 22 करोड़ लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है, जो एक सकारात्मक पहल है. सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से पार्टी ने एक नया संकल्प लिया है. प्रत्येक बूथ प्रखंड और चौक चौराहों पर दीप प्रज्वलित कर कमल ज्योति संकल्प अभियान की शुरुआत की गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि 14 फरवरी कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को भी नमन करते हुए भी दीप प्रज्वलित किया गया है.

ये भी पढ़ें-'मिराज को देख दुम दबाकर भागा पाकिस्तानी F16, नहीं तो हवा में ही उड़ा देते भारतीय पायलट'

गौरतलब है कि चुनावी माहौल में सभी राजनीतिक दल अपने अंदाज में जनता के बीच एक नए अभियान के तहत जुड़ने का प्रयास कर रहे है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने भी कमल ज्योति अभियान की शुरूआत की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details