झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः गोलमुरी क्षेत्र में शराब और जुआ के अड्डे को बंद करने की मांग, भारतीय जन मोर्चा ने SSP को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 1, 2020, 6:28 PM IST

पश्चिम सिंहभूम जिले के गोलमुरी थाना क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है. इसी के मद्देनजर बुधवार को भारतीय जन मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने जिले के एसएसपी से मुलाकात की और उन्होंने क्षेत्र में शराब और जुअे के अड्डे को बंद कराने की मांग की.

 भारतीय जन मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन.
भारतीय जन मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन.

जमशेदपुरःपश्चिम सिंहभूम जिले के गोलमुरी थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के साथ ही शराब जुआ के अड्डों को बंद कराने की मांग को लेकर भारतीय जन मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने जिले के एसएसपी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुदृढ करने की मांग की. भारतीय जन मोर्चा के जिला संयोजक ने बताया है कि स्थानीय थानेदार से शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, ऐसे में अब जन मोर्चा आंदोलन करने को बाध्य होगा.


गोलमुरी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं
जमशेदपुर के पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के गोलमुरी थाना क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है. आए दिन गोली चलाने की घटना के साथ मारपीट और चोरी की घटनाएं सामने आ रही है, जिसके विरोध में जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय के भारतीय जन मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें-हजारीबागः VBU में केवल 20% छात्र कर रहे ऑनलाइन पढ़ाई, ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं मिल रहा लाभ

गोलमुरी क्षेत्र में कानून व्यवस्था लचर
भारतीय जन मोर्चा के जिला संयोजक राम नारायण शर्मा ने बताया है कि गोलमुरी क्षेत्र में कानून व्यवस्था लचर होती जा रही है. क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए और क्षेत्र में शराब जुआ के अड्डे को बंद कराने के लिए स्थानीय थाना को कहा गया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में गोलमुरी थाना के थानेदार के खिलाफ एसएसपी को मांग पत्र सौंपा गया है और क्षेत्र में शराब जुआ के अड्डे को बंद करने के साथ असमाजिक तत्व और अपराध पर लगाम लगाने के लिए कहा गया है. जिला संयोजक ने बताया है कि एसएसपी ने पूरे मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. साथ ही संयोजन ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो जन मोर्चा आंदोलन करने को बाध्य होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों गोलमुरी क्षेत्र के बाजार में अपराधियों ने लगातार गोली चलाई थी. वहीं बंद पड़े केबल कंपनी में चोरी की घटना के साथ आए दिन मारपीट की घटना घट रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details