झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: भारतीय जनता महिला मोर्चा ने निकाला कैंडल मार्च, निकिता तोमर को दी श्रद्धांजलि

जमशेदपुर में निकिता तोमर हत्याकांड में शामिल सभी लोगों को फांसी की सजा दिलाने की मांग भारतीय जनता महिला मोर्चा ने की है. इसके तहत निकिता को श्रद्धांजलि देने के लिए विधानसभा संयोजिका वंदना नामता के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया.

By

Published : Nov 2, 2020, 7:01 AM IST

Published : Nov 2, 2020, 7:01 AM IST

bharatiya janata mahila morcha
भारतीय जनता महिला मोर्चा

जमशेदपुर:भारतीय जनता महिला मोर्चा की ओर से बारीडीह स्थित विधानसभा कार्यालय से बारीडीह गोल चक्कर तक निकिता तोमर को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च को निकाला गया. विधानसभा संयोजिका वंदना नामता के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया.

निकाला गया कैंडल मार्च

वहीं, कैंडल मार्च के बाद एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें महिला नेत्रियों की ओर से कहा गया कि जिस तरह से हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के कारण हत्या की गई. उसकी भारतीय जनता महिला मोर्चा घोर भर्त्सना करती है. सरकार से मांग करती है कि जिस तरह दिन के उजाले में देश की बेटी की हत्या की गई, उस हत्यारे को अविलंब फांसी की सजा दी जाए.

इसे भी पढ़ें-मांडर विधायक ने दीपक प्रकाश पर बोला हमला, कहा-अपने गिरेबान में झांके सांसद

सख्त कानून बनाने की मांग

देश में बढ़ते ऐसे अपराध को रोकने के लिए सरकार सख्त से सख्त कानून बनाए. ताकि और कोई दूसरी निकिता की हत्या न हो. कार्यक्रम में कोल्हान संयोजक संजीव आचार्य विधानसभा संयोजक अजय सिन्हा, जिला सह संयोजिका मिस्ट्यू सोना, विजय नारायण, सी चंद्रशेखर राव, पुतुल सिंह, लकी मुंडा, सरिता पटेल, काकुली मुखर्जी, सीमा दास, आरती मुखी, अंजली राव, चंपा देवी, नंदिता गगराई, विकास कुमार, अशोक कुमार, दीपक कुमार, गौतम घर, मुकेश कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details