झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जुबली पार्क में स्कूली छात्रा से छेड़खानी का प्रयास, मनचले को लोगों ने पीटा

जमशेदपुर के जुबली पार्क में घूमने आई छात्रा के साथ दो मनचले छेड़खानी करने लगे. छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोग पहुंचे. लोगों को आते देख एक मनचले भाग निकले, जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:11 AM IST

जुबली पार्क में स्कूली छात्रा से छेड़खानी का प्रयास

जमशेदपुर: जिले के बिस्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित जुबली पार्क में घूमने आई छात्रा के साथ दो मनचलों ने छेड़खानी और गलत करने का प्रयास किया. वहीं, छात्रा के हल्ला करने पर स्थानीय लोग पहुंचे. एक मनचला भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

देखें पूरी खबर

आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर जमशेदपुर टाइगर मोबाइल के जवान पहुंचे और आक्रोशित लोगों के बीच से आरोपी युवक को बचाया. छात्रा पार्क घूमने आई थी तभी पार्क में अकेला देख छात्रा के साथ दो मनचले छेड़खानी करने लगे और खाली पार्क देखकर छात्रा के साथ मनचलों ने गलत करने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें-दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल, दुष्कर्म के आरोप में था फरार

इसके बाद छात्रा ने आवाज लगाई और भागकर अपनी जान बचाई. स्थानीय लोगों के पहुंचने के बाद छात्रा बच सकी. वहीं, लोगों को आते देख दोनों मनचले वहां से भागने लगे, जिसमें से एक आरोपी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details