झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर को आईटी हब बनाना पहली प्राथमिकता: अशोक भालोटिया

जमशेदपुर के सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के 68वें चुनाव में अशोक भालोटिया दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए चुने गए हैं. चैंबर में कुल 1,737 सदस्य हैं, जिनमें छोटे बड़े सभी व्यवसायी उद्योगपति हैं. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर आईटी हब बने यह उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

By

Published : Sep 25, 2019, 5:36 PM IST

अशोक भालोटिया बने सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष

जमशेदपुर: सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चुनाव में दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए चुने जाने के बाद अशोक भालोटिया ने अपनी टीम के साथ बैठक कर चैंबर के विजन को बताते हुए कहा कि रोजगार के लिए ऑटोमोबाइल कंपनी से वार्ता चल रही है. अगर जमीन की जरूरत पड़े तो चैंबर उन्हें जमीन उपलब्ध कराएगी.

देखें पूरी खबर

चैंबर को बनाया जाएगा पेपर लेस

जमशेदपुर के बिस्टुपुर स्थित चैंबर भवन में सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के 68वें चुनाव में अशोक भालोटिया दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए चुने गए हैं. चैंबर में कुल 1,737 सदस्य हैं, जिनमें छोटे बड़े सभी व्यवसायी उद्योगपति हैं. निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए दूसरी बार चुने जाने के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष अशोक भालोटिया ने बताया कि डिजिटल इंडिया के तहत चैंबर को पेपर लेस बनाया जाएगा, ताकि छोटे और बड़े सभी व्यवसायियों के साथ मिलाकर चैंबर काम करेगी.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव में सुरेश संथालिया की टीम जीती, ढोल नगाड़े के साथ जश्न

जमशेदपुर आईटी हब बने पहली प्राथमिकता

भालोटिया ने बताया कि जमशेदपुर आईटी हब बने यह पहली प्राथमिकता होगी. अपोलो के अलावा साउथ के बड़े अस्पताल से वार्ता की जा रही है, जिससे शहर में सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल बन सके, ताकि किसी को इलाज के लिए बाहर नहीं जाना पड़े. उन्होंने बताया कि टाटा स्टील और टाटा मोटर्स के ऑटोमोबाइल कंपनियां यहां आ सके इसके लिए यह पहल की जा रही है. अगर जमीन की समस्या हो तो चैंबर उन्हें जमीन भी उपलब्ध कराएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details