झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 25, 2020, 2:58 AM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: शराबियों के जमावडे़ से नागरिक परेशान, विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में असमाजिक तत्वों के जमावड़े से लोग काफी परेशान हो चुके हैं. सोमवार को थाना क्षेत्र के हरहरगुट्टू के पास एक घर के सामने शराबियों को अड्डाबाडी करने से मना करने पर शराबियों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की.

Anti-social elements assault women in jamshedpur
बागबेड़ा थाना

जमशेदपुर:पूर्वी सिंहभूमजिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में अड्डेबाजी का विरोध करने पर शराबियों ने घर में घुसकर तांडव मचाया और महिला के साथ छेड़खानी की. घरवालों की ओर से इसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी किया गया. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत बागबेड़ा थाना में दर्ज कराई है.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरहरगुट्टू गुलटू झोपड़ी बस्ती में एक घर के सामने शराबियों को अड्डाबाजी करने से मना करने पर घर में घुसकर तांडव मचाया है. बेखौफ शराबियों ने परिवार की एक लड़की के साथ छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर शराबियों ने घर के सभी सदस्यों के साथ मारपीट कर फरार हो गए है. घटना सोमवार देर शाम की है. घटना के बाद पीड़ित परिवार बागबेड़ा थाना पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी देते हुए लिखित शिकायत दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री बच्चा सिंह की सजा निरस्त, CBI की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

पीड़ित परिवार की महिला सदस्य ने बताया कि उनके घर के सामने आए दिन असमाजिक तत्व अड्डाबाजी करते रहते हैं. कई बार मना करने के बावजूद युवक नहीं माने और सोमवार को भी उनके घर के सामने अड्डाबाजी कर रहे थे. इस दौरान मना करने पर चार की संख्या में युवक जो शराब के नशे में थे, घर में घुसकर तांडव मचाने लगे और लड़की के साथ छेड़खानी करने लगे.

इस दौरान उनका विरोध किया गया, जिसके बाद सभी युवकों ने मिलकर उनके साथ मारपीट कर फरार हो गए. पीड़ित परिवार वाले घटना को अंजाम देने वाले सभी युवकों के नाम के साथ पहचान बतायी है. वहीं इस मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि युवकों की पहचान कर ली गई है. कार्रवाई की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले को नहीं बख्शा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details