झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

तालाब में नहाने गई महिलाओं के साथ बदसलूकी और मारपीट, ग्रामीणों ने टाटा-ओडिशा मुख्य सड़क को किया जाम

पूर्वी सिंहभूम के पोटका प्रखंड के हल्दीपोखर में तालाब में नहाने गई महिलाओं के साथ बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है. घटना बीते गुरुवार की है. जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस इस मामले में अबतक कोई कार्रवाई नहीं की है. जिसको लेकर ग्रामीणों ने टाटा-ओडिशा मुख्य सड़क को जाम कर दिया.

By

Published : Jan 4, 2020, 6:19 AM IST

Angry villagers road blockade after assault with women in jamshedpur
आक्रोशित ग्रामीण

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम के पोटका प्रखंड के कोवाली थाना क्षेत्र में दो महिलाओं के साथ मारपीट की खबर सामने आई है. इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर पोटका-हल्दीपोखर बाजार मुख्य सड़क को जाम कर दिया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार हल्दीपोखर के बागती टोला की दो महिलाओं को तालाब में नहाते समय एक युवक ने बदतमीजी करते हुए महिलाओं के साथ मारपीट की. जिसको लेकर पीड़ित महिलाओं ने युवक के खिलाफ कोवाली थाना में लिखित आवेदन देकर मारपीट करने वाले युवक पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी. लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक के ऊपर कारवाई नहीं होती देख उक्त पीड़ित परिवार के परिजन और ग्रामीणों के साथ महिला समिति सदस्य की महिलाओं ने हल्दीपोखर बाजार आकर टाटा-ओडिशा मुख्य पथ को घंटो जाम कर दिया.

आरोपी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़त पर उतरे ग्रामीण

सड़क जाम के दौरान उपस्थित सभी महिलाएं और पुरुष पुलिस प्रशासन हाय-हाय के साथ आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. सड़क जाम करने के दौरान ग्रामीणों ने महिलाओं के ऊपर हाथ चलाने वाले युवक की तस्वीर लेकर नारे लगा रहे थे. इधर सड़क जाम के सूचना पर कोवाली थाना प्रभारी ए पासवान मौके पर पहुंचे और जामस्थल पर उपस्थित महिलाओं और लोगों को समझाया. थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से 2 घंटे का समय मांगा और उक्त युवक को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

इसे भी पढ़ें- सहकर्मी ने महिला कर्मी को भेजा अश्लील मैसेज, विरोध में परिजनों ने कार्यलय में किया हंगामा

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस पर लगाया सुस्त रवैया अपनाने का आरोप

इधर मामले में पीड़ित महिला मनीषा बागती ने आपबीती बताते हुए कहा कि वह अपने टोला के नजदीक स्थित तालाब में प्रतिदिन की तरह बीते गुरुवार को नहाने गई थी. जहां गांव के ही मंडल टोला निवासी शांति मंडल का बेटा सौरभ मंडल ने तालाब के उस घाट में नहीं नहाने की बात को लेकर बातचीत के दरमियान नहा रही दो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट करने लगा. इस बात को लेकर दोनों महिलाएं अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्थानीय थाना पहुंचें और सौरव मंडल के नाम आवेदन देकर उसपर उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की. लेकिन 24 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस की रवैया सुस्त नजर आ रही है. इसको देखते हुए बागती टोला निवासी और महिला सखी मंडल सदस्यों ने हल्दीपोखर बाजार पहुंचकर टाटा-ओडिशा मुख्य सड़क को अवरुद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details