झारखंड

jharkhand

आंगनबाड़ी सेविकाओं का डीसी कार्यालय के सामने प्रदर्शन, कहा- मांगें पूरी नहीं हुईं तो चुनाव में दिखेगा परिणाम

By

Published : Sep 26, 2019, 11:20 PM IST

जमशेदपुर में आंगनबाड़ी सेविकाओं ने डीसी कार्यालय में प्रदर्शन किया. उनका मांग हैं कि सरकार इस मामले में आरोपी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई करें और उनकी मांगों को पूरा करें. अगर सरकार उनके मामले को गंभीरता पूर्वक नहीं लेती है तो इसका खामियाजा आने वाले विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा.

आंगनबाड़ी सेविकाओं ने डीसी कार्यालय में किया प्रदर्शन

जमशेदपुर: दो दिन पहले सीएम आवास को घेरने जा रही आंगनबाड़ी सेविकाओं पर पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किए जाने का मामला अब सीएम के गृह क्षेत्र मे उठने लगा है. इस मामले मे आरोपी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीसी कार्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान रघुवर सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए गए.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री आवास का घेराव

प्रदर्शन कर रहे आंगनबाड़ी सेविकाओं का कहना हैं कि सरकार उनकी मांगों को पूरा करने की बजाए उनपर लाठी चलवा कर आंदोलन को दबाने में जुटी है, लेकिन आंगनॉबाड़ी सेविकाओं का आंदोलन तब तक चलेगा जब तक उनकी मांग पूरी न हो जाए. उनका कहना हैं कि रांची में मुख्यमंत्री आवास के घेराव करने जाते समय पुलिस की ओर से की गई लाठीचार्ज को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-राज्य भर में 57 लाख परिवारों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ देने का लक्ष्य: लुईस मरांडी

पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई

आंगनबाड़ी सेविकाओं की मांग हैं कि सरकार इस मामले में आरोपी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई करें और उनकी मांगों को पूरा करें. तभी वे अपने आंदोलन को समाप्त कर वापस काम पर लौटेंगे. अगर सरकार उनके मामले को गंभीरता पूर्वक नहीं लेती है तो इसका खामियाजा आने वाले विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details